BPSC TRE 3.0 Vacancy: बिहार शिक्षक भर्ती तीसरे चरण की हुई घोषणा, इस तारीख से करें आवेदन

BPSC TRE 3.0 Vacancy Notification: बिहार शिक्षक भर्ती को लेकर बड़ी खबर है, मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण की घोषणा कर दी गई है। उम्मीदवार यहां से देखें किस तारीख से कब तक आवेदन कर सकेंगे।

BPSC TRE 3rd phase  Vacancy

BPSC TRE 3rd phase Vacancy

BPSC TRE 3.0 Vacancy: बिहार शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। जल्द ही इस भर्ती अभियान का तीसरा चरण शुरू होने वाला है, जिसके जरिये एक बार फिर से बड़े स्तर पर लोगों की भर्ती की जाएगी। बिहार लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने आज मंगलवार 6 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी कि बीपीएससी टीआरई फेज-3 के लिए तैयार है। उम्मीदवार यहां से देखें किस तारीख से कब तक आवेदन कर सकेंगे।
BPSC TRE 3.0 Notification जल्द आप देख सकेंगे। बता दें, BPSC TRE 3.0 Apply Online प्रोसीजर 10 फरवरी 2024 से शुरू होगा।
आवेदन की अंतिम तिथि — bpsc tre 3.0 exam date
इस भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थी 23 फरवरी 2024 तक आवेदन कर सकेंगे। bpsc tre 3.0 exam date की बात करें, तो 7 मार्च से 17 मार्च तक परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है।
बीपीएससी टीआरई 4.0
तीसरा चरण पूरा होने के बाद बीपीएससी टीआरई 4.0 का आयोजन शुरू किया जाएगा। इसकी घोषणा भी bpsc.bih.nic.in पर की जाएगी जबकि अभ्यर्थी onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।
टीआरई-3 में सप्लीमेंट्री रिजल्ट का कोई प्रावधान नहीं रखा गया है। इसके अलावा पहले की तरह इस बार भी नेगेटिव मार्क्स नहीं रहेंगे। इस बार भी मल्टीपल रिजल्ट दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें, बिहार एसटीईटी 2024 और प्रशिक्षण के अंतिम वर्ष के प्रशिक्षु बिहार शिक्षक भर्ती टीआई 3.0 भर्ती परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited