BPSC LDC Main Admit Card 2022: जारी हुआ बीपीएससी एलडीसी एग्जाम का एडमिट कार्ड, इस लिंक से करें डाउनलोड

Sarkari Exam 2022, BPSC LDC Admit Card 2022, BPSC LDC Main Exam 2022 Admit Card: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने लोअर डिविजन क्लर्क मुख्य परीक्षा का एडमिट कार्ड आज जारी कर दिया है। अभ्यर्थी यहां दी गई डायरेक्ट लिंक से परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

BPSC LDC Exam 2022 Admit Card 2022

बीपीएससी एडमिट कार्ड 2022

BPSC LDC Admit Card 2022, BPSC LDC Main Exam 2022 Admit Card: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने लोअर डिविजन क्लर्क (Lower Division Clerk) पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।‌ प्रिलिमनरी परीक्षा में सफल अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
BPSC LDC Exam 2022: कब होगी परीक्षा?
बीपीएससी द्वारा लोअर डिवीजन क्लर्क मुख्य परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर 2022 को दो पालियों में किया जाएगा। परीक्षा सुबह 10 बजे से 12:15 बजे तक और दोपहर 2 बजे से 4:15 बजे तक होगी। इसके लिए अभ्यर्थियों को नियत समय से 2 घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचाना होगा। ध्यान रहे कि तय समय के बाद परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
BPSC LDC Recruitment 2022: इतने पदों पर भर्ती
इस प्रक्रिया के माध्यम से बिहार में लोअर डिविजन क्लर्क के 24 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए 19 मार्च से 16 अप्रैल 2021 तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। ‌वहीं, प्रिलिमिनरी परीक्षा का आयोजन 26 फरवरी 2022 को किया गया और रिजल्ट 20 जून को जारी हुआ। परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अब आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
How to download BPSC LDC Main Exam 2022 Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
  • सबसे पहले अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर यूजर नेम, पासवर्ड और कैप्चा कोड के माध्यम से लॉगिन करें।
  • इसके बाद बीपीएससी एलडीसी मेन एग्जाम 2022 एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
  • अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल सकते हैं और आवश्यक दिशा निर्देशों को ध्यान पूर्वक पढ़ लें।
BPSC Admit Card 2022:‌ यह एडमिट कार्ड भी जारी
आयोग ने इसके अलावा असिस्टेंट टाउन प्लानर यानी सहायक नगर योजना परीक्षा के लिए भी एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पांडे author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited