BSEB Bihar Board Inter Exam 2025: बीएसईबी बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा के लिए पंजीकरण का आज आखिरी मौका

BSEB Bihar Board Inter Exam 2025: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड, बीएसईबी बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2025 के लिए पंजीकरण का आज आखिरी मौका है। बिहार बोर्ड से संबद्ध स्कूलों में कक्षा 11 में पढ़ने वाले छात्र 2025 बीएसईबी इंटर परीक्षा के लिए केवल आज 17 अक्टूबर तक पंजीकरण कर सकते हैं।

BSEB Bihar Board 2025

बीएसईबी बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा के लिए पंजीकरण

Bihar School Examination Board, BSEB Bihar Board Inter Exam 2025 के लिए पंजीकरण का आज आखिरी मौका है। बिहार बोर्ड से संबद्ध स्कूलों में कक्षा 11 में पढ़ने वाले छात्र 2025 बीएसईबी इंटर परीक्षा के लिए केवल आज 17 अक्टूबर तक पंजीकरण कर सकते हैं। इसके बाद में विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इच्छुक छात्रों को पंजीकरण के लिए seniorsecondary.biharboardonline.com पर जाने की जरूरत है।
BSEB Bihar Board Inter Exam 2025 Website पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि पहले 11 अक्टूबर, 2023 थी, हालांकि छात्रों के लिए समय को बढ़ाया गया और अब आज के बाद विंडों को बंद कर दिया जाएगा।
स्कूलों को वेबसाइट से बीएसईबी कक्षा 12 आवेदन पत्र 2025 डाउनलोड करना होगा और इसे छात्रों के बीच वितरित करना होगा। पंजीकरण फॉर्म बिहार बोर्ड की वेबसाइट पर है, जिसे केवल स्कूल वाले ही डाउनलोड कर सकते हैं, इसके बाद उन्हें छात्रों को वितरित करना होगा।
स्कूल प्रमुखों को अपने छात्रों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण फॉर्म (BSEB Bihar Board Inter Exam 2025 Online Form) जमा करना होगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2025 के लिए आवेदन करने का तरीका यहां से देखें।

बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2025: ऐसे करें पंजीकरण

  • आधिकारिक वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com पर जाएं।
  • होमपेज पर लिंक पर क्लिक करें - \" इंटरमीडिएट पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें 2023-2025\"
  • अगले स्टेप में, उम्मीदवारों को अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करना होगा।
  • बीएसईबी इंटर परीक्षा 2025 आवेदन पत्र भरना होगा, दस्तावेज जमा करना होगा और शुल्क का भुगतान करना होगा (यदि पूछा गया हो)
आगे के उपयोग के लिए इसका प्रिंटआउट लें। इससे संबंधित विवरण और जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने स्कूलों से संपर्क करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited