Chennai School Holiday: सुरक्षा चिंताओं के बीच चेन्नई में बंद रहे स्कूल, जानें क्या है पूरा मामला

Chennai School Holiday(चेन्नई स्कूलों छुट्टी घोषित): सुरक्षा चिंताओं के बीच चेन्नई के कुछ चुनिंदा स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई। इससे पहले दिन में, कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले, जिसके कारण छात्रों को घर वापस भेज दिया गया।

chennai school closeda

चेन्नई स्कूल बंद

Chennai School Holiday Due to Security Reasons: सुरक्षा चिंताओं के बीच चेन्नई के कुछ चुनिंदा स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई। इससे पहले दिन में, कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले, जिसके कारण छात्रों को घर वापस भेज दिया गया। इस खबर के बाद अभिभावकों को अपने बच्चों को स्कूलों से लाने के लिए कहा गया। चयनित स्कूलों में आज छुट्टी घोषित कर दी गई थी।
चेन्नई के 5 निजी स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। ग्रेटर चेन्नई और बीडीडीएस टीमों को इन शैक्षणिक संस्थानों में तोड़फोड़ विरोधी जांच के लिए भेजा गया है।
Chennai School Holiday: ईमेल से मिली थी धमकी
दोषियों की पहचान के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि अपराधियों द्वारा भेजे गए ईमेल एक ही आईपी पते से भेजे गए थे। कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद छात्रों को वहां से निकाला गया। रिपोर्ट के मुताबिक, ईमेल गोपालपुरम, जेजे नगर, आरए पुरम, अन्नानगर और परिमुना स्थित स्कूलों को भेजा गया था।
चेन्नई स्कूलों में छुट्टी की घोषणा
स्कूलों में छुट्टी की घोषणा केवल उन विशिष्ट स्कूलों में की गई है, जिन्हें बम की धमकी मिली है। पुलिस तलाशी ले रही है। अधिकारियों ने जनता से शांत रहने को कहा है क्योंकि मामले की जांच के प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि नगर पद्म शेषत्री और बारीमुना में सेंट मैरी स्कूल के ईमेल पर बम की धमकी भेजी गई है। धमकी मिलने पर स्कूलों ने तुरंत अभिभावकों से छात्रों को ले जाने को कहा।
यातायात भी प्रभावित
अभिभावकों को एसएमएस, व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से सूचित किया गया। ओट्टेरी में एक निजी स्कूल, आरए पुरम में चेट्टिनाडु विद्यासरम स्कूल, पेरंबूर में सना स्मार्ट स्कूल, पूनतमल्ली और एग्मोर जिले में स्कूल में बम की धमकी दी गई थी। रिपोर्टों से पता चला है कि जिन इलाकों में ये स्कूल स्थित हैं, वहां यातायात की भीड़ हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited