Goa Board Result 2023: गोवा बोर्ड कक्षा 10 का टर्म 1 रिजल्ट result1.gbshse.in पर जारी, डायरेक्ट लिंक करें चेक

Goa Board Result 2023: गोवा बोर्ड रिजल्ट 2023 कक्षा 10वीं टर्म 1 परीक्षा के लिए जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार अपने टर्म 1 के परिणाम को चेक कर सकते हैं और कोई भी परेशानी होने पर ओएमआर रीवेरिफिकेशन के लिए अप्लाई भी कर सकते हैं। गोवा बोर्ड परिणाम 2023 स्टेप्स चेक करें और ओएमआर रीवेरिफिकेशन के लिए लिंक को भी चेक कर सकते हैं।

Goa Board Result 2023

गोवा बोर्ड रिजल्ट 2023

Goa Board Exam Class 10 Term 1 Result 2023: गोवा बोर्ड रिजल्ट 2023 कक्षा 10वीं टर्म 1 परीक्षा के लिए जारी किया गया है। गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन, GBSHSE ने आधिकारिक वेबसाइट- result1.gbshse.in पर गोवा बोर्ड एसएससी रिजल्ट 2023 लिंक को रिलीज किया है। उम्मीदवार अपने टर्म 1 के रिजल्ट को चेक कर सकते हैं और किसी भी समस्या के मामले में ओएमआर री-वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई भी कर सकते हैं। गोवा बोर्ड रिजल्ट 2023 स्टेप्स को भी यहां पर चेक करें और ओएमआर रीवेरिफिकेशन लिंक को भी देख सकते हैं।
गोवा बोर्ड 10वीं टर्म 1 परीक्षा का डायरेक्ट लिंक- Goa Board Class 10th result 2023 Link
उम्मीदवार 17 फरवरी, 2023 तक ओएमआर शीट के खिलाफ आपत्ति उठा सकते हैं। छात्र सीट नंबर, स्कूल इंडेक्स और जन्म तिथि का उपयोग कर ओएमआर रीवेरिफिकेशन रिक्वेस्ट पोर्टल तक भी पहुंच सकेंगे। ओएमआर रीवेरिफिकेशन के लिए आवेदन करने और पोर्टल तक पहुंचने के लिए यहां दिए स्टेप्स को चेक करें।
Goa Board Result 2023: ओएमआर रीवेरिफिकेशन प्रक्रिया
  1. आधिकारिक वेबसाइट - result1.gbshse.in पर जाएं।
  2. दिखाई देने वाले वेब पेज पर, 'SSC 2023 के लिए OMR वेरिफिकेशन' लिंक को क्लिक करें।
  3. एक नया लॉग इन पेज नजर आएगा।
  4. सीट नंबर, स्कूल इंडेक्स और जन्म तिथि सहित पूछे गए विवरण को दर्ज कर दें।
  5. ओएमआर रीवेरिफिकेशन अनुरोध पोर्टल पर जाएं।
  6. अपना प्रतिनिधित्व जमा करें और मांगी गई फीस का भी भुगतान कर दें।
  7. भविष्य की जरूरत के लिए पेज को सेव कर लें।
छात्रों को री-वेरिफिकेशन रिक्वेस्ट सब्मिट करते समय प्रति रिएक्शन 25 रुपये की फीस का भी भुगतान करना होगा। इससे जुड़े हुए अन्य विवरण को आधिकारिक वेबसाइट की मदद से चेक किया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited