NTA GPAT Result 2023: एनटीए इस समय तक जारी करेगा जीपीएटी परीक्षा का रिजल्ट

NTA GPAT Result 2023 Date and Time: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, जल्द ही ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट का परिणाम घोषित करने वाली है, एक बार परिणाम आने के बाद, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट यानी gpat.nta.nic.in से इसे जांच और डाउनलोड कर सकेंगे।

GPAT परीक्षा का रिजल्ट 2023

जीपीएटी परीक्षा का रिजल्ट 2023

National Testing Agency, NTA Graduate Pharmacy Aptitude Test (GPAT) Result 2023 जारी करने की तैयारी कर ली गई है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जीपीएटी परीक्षा 2023 का रिजल्ट आज 27 जून को जारी किया जा सकता है, एक बार रिजल्ट जारी होने के बाद इन्हें आधिकारिक वेबसाइट यानी gpat.nta.nic.in से देखा व डाउनलोड किया जा सकता है। इस रिजल्ट को सबसे तेज देखने के लिए आप टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल पर भी बने रह सकते हैं।

NTA GPAT Result 2023 Expected Date

विशेषज्ञ के अनुसार, जीपीएटी परीक्षा 2023 रिजल्ट जारी किए जाने की तैयारी लगभग हो चुकी है और कभी भी इन रिजल्ट की घोषणा की जा सकती है। हालांकि, एजेंसी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उम्मीद है कि एनटीए जल्द ही नतीजों की तारीख और समय की घोषणा कर देगा।

NTA GPAT Result 2023: How to Download

  • आधिकारिक वेबसाइट यानी gpat.nta.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'GPAT 2023 परिणाम'। (जारी होने के बाद)
  • स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा।
  • पूछे गए क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट विकल्प पर क्लिक करें।
  • आपका GPAT 2023 परिणाम स्क्रीन पर आ जाएगा।

NTA GPAT Exam Date 2023

एनटीए ने 22 मई, 2023 को GPAT 2023 आयोजित किया था। 1 जून को, NTA GPAT PROVISIONAL ANSWER KEY जारी की गई थी और उम्मीदवारों को 3 जून, 2023 तक आपत्तियां उठाने का मौका दिया गया। अब, उम्मीदवार GPAT 2023 RESULTS का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। परिणामों के साथ, NTA GPAT 2023 Final Answer Key भी जारी करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited