Haryana NEET UG Counselling: शुरू हुआ हरियाणा नीट यूजी कांउसलिंग के दूसरे दौर का पंजीकरण

Haryana NEET UG Counselling 2024: हरियाणा सरकार के चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग ने राज्य कोटे के तहत MBBS और BDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए हरियाणा NEET UG काउंसलिंग 2024 के दूसरे दौर के लिए रजिस्ट्रेशन खोल दिया है।

Haryana NEET UG Counselling

हरियाणा नीट यूजी कांउसलिंग के दूसरे दौर का पंजीकरण (image -canva and TNN)

Haryana NEET UG Counselling Round 2: नीट यूजी एडमिशन को लेकर सभी राज्यों में तेजी से काउंसलिंग प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है। हरियाणा सरकार के चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग ने राज्य कोटे के तहत MBBS और BDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए हरियाणा NEET UG काउंसलिंग 2024 के दूसरे दौर के लिए रजिस्ट्रेशन खोल दिया है।।

दूसरे दौर का पंजीकरण शुरू

Haryana NEET UG Counselling Round 2 Registration शुरू हो गया है, और पंडित भगवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज रोहतक, uhsrugcounselling.com की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से विकल्प प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर है।
दूसरे दौर के दौरान, उम्मीदवार अपनी पहले से जमा की गई जानकारी को अपडेट कर सकते हैं और Haryana NEET UG Counselling के लिए वरीयता के क्रम में पाठ्यक्रम और कॉलेज चुन सकते हैं। यह दौर उन उम्मीदवारों के लिए खुला है जिन्हें पहले दौर में सीटें नहीं मिली थीं, आवंटन के बाद शामिल नहीं हुए या जिन्होंने अपग्रेड का विकल्प चुना था। दूसरे दौर के लिए पंजीकरण अब खुले हैं।

Haryana NEET UG Counselling Round 2 रजिस्ट्रेशन कैसे करें

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट, uhrsugcounselling.com पर जाए।
चरण 2: 'पंजीकरण' लिंक पर क्लिक करें।
चरण 3: आवश्यक विवरण दर्ज करके पंजीकरण करें।
चरण 4: सफलतापूर्वक पंजीकृत होने के बाद, दिए गए क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉग इन करें।
चरण 5: आवेदन पत्र पूरा करें, अपनी प्राथमिकताएं सबमिट करें और फिर उन्हें लॉक करें।
चरण 6: अंत में, समाप्त करने के लिए 'सबमिट' पर क्लिक करें।
रजिस्टर करने के लिए सीधा लिंक - Haryana NEET UG Counselling Round 2 Registration Link
Haryana NEET UG Counselling का उद्देश्य सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और निजी गैर-सहायता प्राप्त मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में MBBS और BDS कार्यक्रमों में सीटें आवंटित करना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited