IBPS PO प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2022: कब, कहां और कैसे करें डाउनलोड

IBPS PO Pre Admit Card: आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स के एडमिट कार्ड 2022 जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। यहां बताया गया है कि एक बार जारी होने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही प्रवेश पत्र के कुछ अन्य जरूरी विवरण को भी आप यहां पर चेक कर सकते हैं।

IBPS PO Pre Admit Card 2022

IBPS PO प्री एडमिट कार्ड

IBPS PO Prelims Admit Card 2022: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान, आईबीपीएस जल्द ही प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) भर्ती परीक्षा, आईबीपीएस पीओ 2022 के लिए बहुप्रतीक्षित प्रारंभिक प्रवेश पत्र जारी करेगा। एक बार प्रवेश पत्र जारी होने के बाद रजिस्टर उम्मीदवार इसकी जांच कर सकते हैं और उन्हें आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार, आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स 2022 संभावित रूप से 15, 16 और 22 अक्टूबर, 2022 को होगा।
सटीक परीक्षा तिथियां और प्रवेश पत्र जारी करने को जल्द ही जारी किया जाएगा। प्रीलिम्स राउंड क्लियर करने वाले उम्मीदवार फिर मुख्य परीक्षा में शामिल होंगे, जो नवंबर में आयोजित की जाएगी। इसके बाद, चयनित उम्मीदवार इंटरव्यू के दौर के लिए उपस्थित होंगे।
आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2022: कब और कहां से डाउनलोड करें?
आईबीपीएस आईपीबीएस पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2022 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी ibps.in पर रिलीज करेगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आईबीपीएस एक या दो दिन में एडमिट कार्ड जारी कर देगा। एक बार जारी होने के बाद, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपने संबंधित एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2022 कैसे डाउनलोड करें?
आईबीपीएस पीओ के उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आधिकारिक वेबसाइट यानी ibps.in पर जाएं। होम पेज पर लिंक को क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'आईबीपीएस पीओ प्रारंभिक प्रवेश पत्र 2022' एक बार जारी होने के बाद स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा। अब, पूछे गए क्रेडेंशियल दर्ज करें और सब्मिट विकल्प पर क्लिक करें। आपका आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2022 स्क्रीन पर दिखेगा। इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी निकाल लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited