Karnatka School Closed: बारिश का कहर! 25 और 26 जुलाई को बंद रहेंगे कर्नाटक के धारवाड़ जिले के स्कूल और कॉलेज

Karnatka School Closed, School Closed In Karnatka, Dharwad: कर्नाटक में लगातार बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। यहां बाढ़ के हालात बने (School Closed In Karnatka) हुए हैं। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने 25 और 26 जुलाई को सभी स्कूल, कॉलेज व आंगनवाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित कर दिया है।

School Closed In Karnatka, Dharwad

School Closed In Karnatka: कर्नाटक के धारवाड में 25 और 26 जुलाई को बंद रहेंगे स्कूल

Karnatka School Closed, School Closed In Karnatka, Dharwad: कर्नाटक में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार बारिश के चलते जलभराव की स्थिति बनी (Karnatka School Closed) हुई है। राज्य के बेलगावी, दावणगेरे, हावेरी, चिक्कमगलुरु समेत जिलों में नदियां ऊफान (School Closed In Karnatka) पर हैं। यहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। सड़कें ढ़हने लगी हैं, कई पुल तबाह हो (School Closed In Darwad) गए हैं। इसे देखते हुए कर्नाटक के धारवाड जिले की जिलाधिकारी दिव्या प्रभु ने 25 और 26 जुलाई को सभी स्कूल, कॉलेज व आंगनवाड़ी केंद्र को बंद करने का निर्देश दे दिया है। ध्यान रहे जिला प्रशासन का यह आदेश सभी सरकारी प्री प्राइमरी, प्राइमपी, हाईस्कूल व अंडर ग्रेजुएट कॉलेज के लिए लागू होगा।

School Closed In Karnatka: कब खुलेंगे स्कूल

स्कूलों में अवकाश के बाद लगातार अभिभावकों का सवाल है कि अब स्कूल कब खुलेंगे। बता दें अभी फिलहाल 25 और 26 को स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। स्थिति को देखते हुए प्रशासन आगे निर्णय लेगा। हालांकि इससे संबंधित किसी प्रकार का कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है।

School Closed In Dharwad: लैंडस्लाइड की घटनाएं

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में लगातार तेज बारिश के चलते हालात बेहद खराब हैं। यहां लगातार 2 हफ्ते से भारी बारिश के चलते लैंडस्लाइड की घटनाएं हुई हैं। बचाव कार्यों के लिए एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेट की टीम तैनात की गई है। वहीं अथानी चिक्कोडी, कागवाड, निप्पानी, सदलगा में पुल अवरुद्ध होने के चलते आसपास के गांव में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। खबर है कि बेसिन क्षेत्रों में लगातार बारिश के चलते हावेरी जिले में तुंगभद्रा वरदा, धर्मा और कुमदाती नदियां उफान पर हैं। इससे आसपास के शहर, गांव और मठों में पानी घुस गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य सिंह author

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की नगरी अयोध्या का रहने वाला हूं। लिखने-पढ़ने का शौकीन, राजनीति और शिक्षा से जुड़े मुद्दों में विशेष रुचि। साथ ही हेल्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited