कितना कमाती है बॉलीवुड की सबसे मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट, आप भी कर सकते हैं गजब की कमाई

करवा चौथ 1 नवंबर को है, इस अवसर पर हिंदू धर्म को मानने वाली सभी शादीशुदा महिलाएं मेहंदी लगवाना पसंद करती हैं, फिर चाहे वह आम ​महिला हो या कोई बॉलिवुड सेलिब्रिटी। चलिए इस अवसर पर जानते हैं बॉलीवुड की सबसे मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट कौन है व कितनी कमाई करती हैं?

mehndi fees

मेहंदी से कमाई (instagram)

करवा चौथ 1 नवंबर को है, इस अवसर पर हिंदू धर्म को मानने वाली सभी शादीशुदा महिलाएं मेहंदी लगवाना पसंद करती हैं, हालांकि शौक के लिए अविवाहित महिला भी मेहंदी लगवाना पसंद करती हैं। इस त्योहार की धूम पूरे देश में देखने को मिलती है, लेकिन उत्तर भारत में इस विशेष दिन का अलग ही महत्व है। इस अवसर पर सभी महिलाएं चाहे वह आम हो या कोई बॉलिवुड सेलिब्रिटी, को अलग अलग मेहंदी लगवाना अच्छा लगता है। चलिए इस अवसर पर जानते हैं बॉलीवुड की सबसे मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट कौन है व कितनी कमाई करती हैं?
यह विशेष दिन आते ही लोग इंटरनेट पर करवा चौथ पर मेहंदी डिजाइन (Karva Chauth Par Mehndi Design) सर्च करने लगते हैं, यही नहीं उनके किस फेवरेट स्टार ने कौन सी मेहंदी लगवाई है, ठीक उसी तरह की उनके फैन भी मेहंदी लगवाते हैं।
कैटरीना कैफ की मेहंदी डिजाइन
इस बार इंटरनेट पर कैटरीना कैफ की मेहंदी डिजाइन भी सर्च की जा रही है। बता दें, कटरीना कैफ के हाथों पर विक्की कौशल का नाम होगा, लेकिन सवाल यह है कि इन सेलेब्रिटी के हाथों पर मेहंदी लगाने वाला शक्स कौन है? इस मेहंदी आर्टिस्ट का नाम वीना नागदा है, मिली एक जानकारी के अनुसार, वीना नागदा बेहद शानदार आर्टिस्ट हैं, इन्होंने आलिया भट्ट समेत कई चर्चित लोगों के हाथो पर मेहंदी लगाई है।
Veena Nagda Mehndi Fees
मीडिया हाउस के एक साक्षात्कार के अनुसार, वीना (Karwa Chauth Mehndi Design Idea) के लिए सामान्य शुल्क सामने वाले व्यक्ति व आयोजन पर निर्भर करता है। वे दोनों हाथ और पैर में मेहंदी लगाना जानती है।
Veena Nagda तीन दशक से भी ज्यादा समय से यह काम कर रही हैं, वे न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में मेहंदी लगाने के लिए बुलाई जाती हैं। बता दें, फिल्मों में भी मेहंदी वाले सीन में वीना पहली पसंद होती हैं। वेडिंगविशलिस्ट डॉटकॉम पर मौजूद जानकारी के अनुसार, वीना नागदा के मेहंदी लगाने के रेट्स 11000 रुपये से शुरू होते हैं। फिलहाल, Veena Nagda Mehndi Design काफी पसंद की जाती है अगर आप भी Mehndi Design Fees से आकर्षित हैं, तो इस तरह के विशेष दिनों में फाफी तगड़ी कमाई कर सकते हैं।
महंदी से औसतन कमाई 0- what is the average mehndi price in india
अगर औसत की बात करें, तो भारत में 1500 लेकर 5000 तक आराम से इन विशेष दिनों में कमाया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited