KVS Answer Key 2023: केंद्रीय विद्यालय वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर आंसर की अपडेट, बंद हो रही ऑब्जेक्शन विंडो

KVS Answer Key 2023 Objection Window: केंद्रीय विद्यालय यानी केवीएस आंसर की 2023 आपत्ति विंडो आज यानी 10 मार्च 2023 को बंद हो रही है। उम्मीदवार यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके अलावा स्टेप्स के साथ आपत्ति विंडो से जुड़े अन्य विवरण को भी चेक कर सकते हैं।

Kendriya Vidyalaya 2023 Objection Window

केंद्रीय विद्यालय ऑब्जेक्शन विंडो हो रही बंद

KVS Answer Key 2023: केन्द्रीय विद्यालय संगठन 10 मार्च, 2023 को केवीएस आंसर की 2023 के लिए आपत्ति खिड़की को बंद कर रहा है। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे केवीएस की आधिकारिक साइट kvsangathan.nic.in के माध्यम से आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आंसर की पर चुनौती केवल वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ही ऑनलाइन स्वीकार की जाएगी।
केंद्रीय विद्यालय आंसर की को लेकर चुनौती दिए गए प्रति प्रश्न 1000/- रुपये की निर्धारित फीस 10 मार्च 2023 तक क्रेडिट / डेबिट कार्ड की मदद से सब्मिट करनी होगी।
KVS Answer Key 2023: ऐसे दर्ज कर सकते हैं ऑब्जेक्शन
केंद्रीय विद्यालय आंसर की पर आपत्तियां उठाने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।
केवीएस की आधिकारिक साइट kvsangathan.nic.in पर जाएं।
नोटिस सेक्शन के तहत उपलब्ध चैलेंज लिंक को क्लिक करें।
एक नया वेबसाइट पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को लॉग इन करना होगा।
लॉग इन विवरण दर्ज करें और सब्मिट पर क्लिक करें।
आंसर की के खिलाफ आपत्ति उठाएं और आवेदन फीस का भुगतान करें।
एक बार हो जाने के बाद सब्मिट के ऑप्शन पर क्लिक करें।
इसके बाद आपका आवेदन जमा हो जाएगा।
इस पेज को डाउनलोड करके आगे की जरूरत के लिए एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
अगर कोई रिफंड हो तो संबंधित क्रेडिट / डेबिट कार्ड अकाउंट में ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिया जाएगा, इसलिए उम्मीदवारों को इस बात की सलाह दी जाती है कि वे अपने क्रेडिट / डेबिट कार्ड से ही फीस के लिए भुगतान करें। ऊपर स्टेप्स की मदद से केंद्रीय विद्यालय आंसर की को चेक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited