LIC ADO Final Result 2023: जारी हुआ एलआईसी एडीओ का फाइनल रिजल्ट, इस लिंक से तुरंत करें चेक

LIC ADO Final Result 2023, Sarkari Result 2023: भारतीय जीवन बीमा निगम लिमिटेड ने अप्रेंटिस डेवेलेपमेंट ऑफिसर इंटरव्यू का रिजल्ट आज यानी 27 जून को आधिकारिक वेबसाइट ibpsonline.ibps.in licindia.in पर जारी कर दिया है। अभ्यर्थी यहां दी गई डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट का पीडीएफ चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

LIC ADO Final Result 2023

LIC ADO Final Result 2023

LIC ADO Final Result 2023, Sarkari Result 2023: एलआईसी एडीओ रिजल्ट का इंतजार खत्म हो गया है। भारतीय जीवन बीमा निगम लिमिटेड (LIC) की ओर से अप्रेंटिस डेवेलेपमेंट ऑफिसर (ADO) पदों पर भर्ती के लिए आयोजित इंटरव्यू का रिजल्ट आज यानी 27 जून को जारी कर दिया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर रिजस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड दर्ज करके अपने नतीजे (LIC ADO Phase III Result 2023) देख सकते हैं। इसके अलावा यहां दी गई डायरेक्ट लिंक से भी पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

LIC ADO Exam 2023: कब हुई परीक्षा

एलआईसी में एडीओ पदों पर भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 12 मार्च को किया गया था। वहीं, इस परीक्षा के नतीजे 10 अप्रैल को जारी किए गए। इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए मुख्य परीक्षा 23 अप्रैल को हुई और इसके नतीजे 29 मई को जारी हुए। वहीं, आज इंटरव्यू का रिजल्ट भी जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के जरिए फेज 3 रिजल्ट चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download LIC ADO Phase III Result 2023

  • एलआईसी की आधिकारकि वेबसाइट पर जाएं।
  • फिर एडीओ रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद मांगी गई जानकारी दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक कर दें।
  • अब अभ्यर्थी अपना रिजल्ट चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं।
LIC ADO Recruitment 2023: कितने पदों पर होगी भर्ती

एलआईसी एडीओ परीक्षा के माध्यम से कुल 9394 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनिय अभ्यर्थियों को 51500 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा। एलआईसी ने एडीओ पदों के लिए 21 जनवरी से 10 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन मांगे थे।अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पांडे author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited