MHT CET 2024: BE, BTech के लिए fe2024.mahacet.org पर घोषित हुए परिणाम, यह रहा सीधा लिंक

MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result Link: राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए MHT CET 2024 काउंसलिंग के CAP II के लिए अनंतिम सीट आवंटन परिणाम fe2024.mahacet.org पर जारी कर दिए हैं।

MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result

एमएचटी सीईटी 2024 सीएपी 2 आवंटन रिजल्ट

MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result Link: राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (MHT CET 2024) काउंसलिंग की केंद्रीकृत प्रवेश प्रक्रिया II (CAP II) के लिए अनंतिम सीट आवंटन परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार अपने आवेदन आईडी और जन्म तिथि के साथ लॉग इन करके अपने राउंड 2 आवंटन की जांच कर सकते हैं। सीटों की स्वीकृति 27-29 अगस्त के बीच करनी होगी, रिजल्ट के साथ आगे के राउंड के लिए निर्देश भी दिए गए हैं।
MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result 2024 को आधिकारिक वेबसाइट fe2024.mahacet.org पर जारी किया गया है। उम्मीदवार यहां डायरेक्ट लिंक से भी चेक कर सकते हैं।
जिन छात्रों को सीट ऑफर मिले हैं, उन्हें 27 से 29 अगस्त के बीच इसे स्वीकार करना होगा। इसके अतिरिक्त, पहली बार सीट आवंटित करने वालों को उम्मीदवार लॉगिन लिंक के माध्यम से शुल्क का भुगतान करके अपनी सीट स्वीकृति को सत्यापित करना होगा।

MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result कैसे देखें?

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर जाएं।
चरण 2: होमपेज पर, "Check Provisional Allotment Status (CAP Round II)" पर क्लिक करें।
चरण 3: आपकी स्क्रीन पर एक लॉगिन विंडो दिखाई देगी।
चरण 4: अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें जैसे आवेदन संख्या और जन्म तिथि।
चरण 5: MHT CET 2024 CAP 2 Allotment Result स्क्रीन पर आ जाएगा।
जिन उम्मीदवारों को उनकी पहली पसंद से अलग सीट आवंटित की गई है और जो बाद के राउंड में बेहतर विकल्प तलाशना चाहते हैं, उन्हें सुधार के लिए "फ्रीज न करें" विकल्प चुनकर राउंड II में आवंटित सीट को स्वीकार करना चाहिए। उन्हें अपने ऑनलाइन लॉगिन के माध्यम से सीट स्वीकृति शुल्क का भुगतान भी करना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited