MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023: डाउनलोड करें एमपीपीईएसबी ग्रुप 1 और 2 की आंसर की, देखें रिजल्ट की तारीख

MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023: मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (MPPEB) ने संयुक्त भर्ती परीक्षा सबग्रुप 1 और सबग्रुप 2 परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं।

MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023

MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023: यहां चेक करें एमपीपीईटी ग्रुप 1 ग्रुप 2 आंसर की

MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023: एमपीपीईएसबी ग्रुप 1 की परीक्ष में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी (MPPEB Group 1 Answer Key) खबर है। मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (MPPEB) ने संयुक्त भर्ती परीक्षा सबग्रुप 1 और सबग्रुप 2 की आंसर की जारी कर (MPPEB Group 2 Answer Key) दी है। आंसर की जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर उपलब्ध करवा दिया गया है। यहां आपत्ति दर्ज करवाने के लिए उम्मीदवारों को 28 जुलाई तक का समय दिया जाएगा। नीचे दिए आसान स्टेर के जरिए आप आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

MPPEB Group 1, 2 Answer Key 2023: यहां करें डाउनलोड

  1. esb.mp.gov.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर जाकर MPPEB Group 1, Group 2 Answer Key 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  3. यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड दर्ज करें।
  4. आंसर की आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी।
  5. नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।

MPPEB Group 1 Answer Key: फाइनल आंसर की करें डाउनलोड

आयोग द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक आंसर की पर आपत्तियों का निपटारा करने के बाद फाइनल आंसर की जारी कर दी जाएगी। इसके एक से दो दिन के भीतर रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

MPPEB Group 1, 2 Result 2023 Date: आंसर की पर आपत्ति

यहां आंसर की पर आपत्ति दर्ज करवाने के लिए अभ्यर्थियों को प्रश्नानुसार 50 रुपये का भुगतान करना होगा। साथ ही ध्यान रहे आप 28 जुलाई तक आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited