MPPEB Group 4 Answer Key 2023: जारी हुई मध्य प्रदेश ग्रुप 4 भर्ती की आंसर की, यहां करें डाउनलोड

MPPEB Group 4 Answer Key 2023: मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोटाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर ग्रुप 4 की आंसर की जारी कर दी है। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

MPPEB Group 4 Answer Key 2023

MPPEB Group 4 Answer Key 2023: यहां डाउनलोड करें मध्य प्रदेश ग्रुप 4 भर्ती की आंसर की

MPPEB Group 4 Answer Key 2023: एमपीपीईबी स्टेनोटाइपिस्ट और स्टेनोग्राफर की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी (MPPEB Group 4 Answer) खबर है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (MPPEB) ने स्टेनोटाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर ग्रुप 4 की आंसर की जारी कर (MPPEB Stenographer Answer Key) दी है। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड कर (MPPEB Stenotypist Answer Key) सकते हैं।
बता दें इस बार एमपीपीईबी ग्रुप 4 की परीक्षाएं 15 जुलाई को आयोजित की गई थी। इस भर्ती परीक्षा के जरिए ग्रुप 4 यानी स्टेनोग्राफर, स्टेनोटाइपिस्ट के कुल 3047 पदों की रिक्तियों पर भर्ती की जाएगी। अभ्यर्थी नीचे दिए आसान स्टेप के जरिए अपनी आंसर की डाउनलोड कर सकेंगे।

MPPEB Group 4 Answer Key 2023: यहां करें डाउनलोड

  • esb.mp.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर जाकर MPPEB Group 4 Stenographer/Stenotypist Answer Key 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  • यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड दर्ज करें।
  • आंसर की आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी।
  • नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।
MPPEB Group 4 Answer Key: 24 जुलाई तक कर सकेंगे आपत्ति
आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यहां आपत्ति दर्ज करवाने के लिए उम्मीदवारों को 24 जुलाई 2023 तक का समय दिया गया है। प्रश्नानुसार आपत्ति दर्ज करवाने के लिए अभ्यर्थियों को 50 रुपये का भुगतान करना होगा।

MPPEB Stenographer/Stenotypist Answer Key: कब जारी होंगा रिजल्ट

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा के 6 दिनों के भीतर आंसर की जारी कर दी है। उम्मीद है कि अगस्त के पहले सप्ताह तक फाइनल आंसर की जारी कर दी जाएगी। इसके एक से दो दिन के भीतर रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि विधानसभा चुनाव के चलते रिजल्ट में किसी प्रकार की देरी नहीं की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited