जारी हुआ NEET MDS काउंसलिंग राउंड 3 का रिजल्ट, mcc.nic.in से करें चेक

NEET MDS काउंसलिंग राउंड 3 का रिजल्ट mcc.nic.in पर जारी कर दिया गया है। काउंसलिंग के तीसरे राउंड में सीट पाने वाले छात्रों को 22 से 28 अगस्त, 2024 के बीच एडमिशन के लिए अपने आवंटित कॉलेजों में रिपोर्ट करना होगा।

NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result

NEET MDS राउंड 3 सीट आवंटन परिणाम हुए जारी

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने आज 21 अगस्त को नेशनल एलिजिबिलिटी एंड एंट्रेंस टेस्ट मास्टर ऑफ डेंटल सर्जरी (NEET MDS) 2024 काउंसलिंग के राउंड 3 के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार MCC Official Website mcc.nic.in पर NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result देख सकते हैं।
पोस्टग्रेजुएट डेंटल काउंसलिंग के दूसरे राउंड में कुल 1,731 प्रतिभागियों को सीटें आवंटित की गईं।
NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result में पास छात्रों को 22 से 28 अगस्त, 2024 के बीच एडमिशन के लिए अपने आवंटित कॉलेजों में रिपोर्ट करना होगा। उम्मीदवार लॉगिन पेज पर अपना रोल नंबर, पासवर्ड और सिक्योरिटी पिन डालकर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।
NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result How to Check
चरण 1: MCC Official Website
चरण 2: होमपेज पर, NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result Link पर क्लिक करें।
चरण 3: ‘NEET MDS Round 3 Seat Allotment Final Result’ पर क्लिक करें।
चरण 4: NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result PDF स्क्रीन पर आ जाएगा।
चरण 5: NEET MDS Round 3 Seat Allotment Result Download करें।
कुल 110 उम्मीदवारों की सीटें अपग्रेड की गई हैं। शेष उम्मीदवारों ने या तो सीट अपग्रेडेशन का विकल्प नहीं चुना, उन्होंने अपने विकल्प नहीं भरे, या उन्हें सीटें आवंटित नहीं की गईं। इस राउंड में 799 उपलब्ध सीटें थीं, जिनमें से 274 को क्लियर वैकेंसी और 525 को वर्चुअल वैकेंसी के रूप में वर्गीकृत किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited