NTA JNU City Slip Released: एनटीए जेएनयू भर्ती की सिटी स्लिप जारी, recruitment.nta.nic.in लिंक करें चेक

NTA JNU City Slip Download Link Released: जेएनयू के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in की मदद से परीक्षा सिटी स्लिप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए यहां पर दिए गए डायरेक्ट लिंक के अलावा स्टेप दर स्टेप प्रक्रिया का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। आधिकारिक वेबसाइट से परिणाम आपकी स्क्रीन पर तुरंत दिखाई देगा।

NTA JNU City Slip Released

NTA JNU सिटी स्लिप हुई जारी

NTA JNU City Slip 2023 Released: एनटीए यानी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए परीक्षा शहर सूचना पर्ची यानी सिटी स्लिप जारी कर दी गई है। इसके लिए जेएनयू के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in से परीक्षा शहर पर्ची यानी सिटी स्लिप को डाउनलोड कर सकते हैं। गैर-शिक्षण पदों के लिए जेएनयू भर्ती परीक्षा 26 अप्रैल और 27 अप्रैल को आयोजित की जाएगी।
NTA JNU नॉन-टीचिंग एग्जाम सिटी स्लिप: ऐसे डाउनलोड करें सिटी स्लिप
एनटीए जेएनयू की आधिकारिक वेबसाइट भर्ती.nta.nic.in पर जाएं।
इसके बाद 'जेएनयू नॉन-टीचिंग रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन 2023' के ऑप्शन को क्लिक करें।
एडवांस सिटी इंटिमेशन लिंक को इसके बाद क्लिक करें।
अपने एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करते हुए लॉग इन करें।
एनटीए जेएनयू परीक्षा सिटी स्लिप इसके बाद आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी।
एनटीए जेएनयू रिजल्ट डाउनलोड करके भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट निकाल लें।
सीबीटी प्रश्न पत्र सामान्य जागरूकता, तर्क क्षमता, गणितीय क्षमता और कंप्यूटर जागरूकता के लिए द्विभाषी अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में आयोजित होगा। भाषा की परीक्षा अंग्रेजी या हिंदी के उम्मीदवारों की पसंद अनुसार आयोजित कराई जाएगी।
जेएनयू गैर-शिक्षण यानी नॉन टीचिंग से जुड़ा भर्ती अभियान ग्रुप ए, बी और सी वेतन स्तरों में 40 अलग-अलग पदों पर कुल 388 वैकेंसी के लिए आयोजित किया जा रहा है। इनमें 106 जूनियर असिस्टेंट पद, 22 स्टेनोग्राफर, 79 मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस), 22 इंजीनियरिंग अटेंडेंट, 49 मेस हेल्पर्स और अन्य शामिल पद हैं। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट को चेक करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited