PNB SO Recruitment 2024: बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर बनने का मौका, जल्द करें अप्लाई

PNB SO Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर आवेदन प्रक्रिया बंद होने वाली है। इस वैकेंसी में MBA, BTech और BE की योग्यता रखने वाले युवा आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट pnbindia.in पर जा सकते हैं।

PNB Bank Job

PNB में SO की वैकेंसी

PNB Specialist Officer Recruitment 2024: बैंक में नौकरी का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द बंद होने वाली है। ऐसे में जो उम्मीदवार अब तक इसके लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वो जल्द से जल्द आवेदन कर लें।
पीएनबी में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 फरवरी 2024 से शुरू हो गई है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 25 फरवरी 2024 तक का समय मिला है। इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

PNB SO Recruitment के लिए करें अप्लाई

  1. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- pnbindia.in पर जाएं।
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Careers के लिंक पर क्लिक करें।
  3. इसके बाद PNB Specialist Officer SO Recruitment 2024 के लिंक पर जाना होगा।
  4. अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें।
  5. रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।
  6. आवेदन होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।

PNB Specialist Officer के लिए योग्यता

ऑफिसर क्रेडिट के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से MBA की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, मैनेजर फॉरेक्स के पद पर आवेदन करने के लिए MBA या पीजी डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा मैनेजर सिक्योरिटी और साइबर सिक्योरिटी मैनेजर जैसे पदों पर भर्तियां होंगी।

इन शहरों में होगी परीक्षा

उत्तर प्रदेश: आगरा, अलीगढ, अयोध्या, बरेली, गाजियाबाद, गोरखपुर, झाँसी, कानपुर, लखनऊ, मेरठ, मोरादाबाद, मुज़फ्फरनगर, नोएडा, प्रयागराज, सीतापुर और वाराणसी।
राजस्थान: अजमेर, अलवर, हनुमानगढ़, जयपुर, जोधपुर, कोटा, सीकर, उदयपुर।
बिहार: आरा, औरंगाबाद, भागलपुर, दरभंगा, गया, मुजफ्फरपुर, पटना, पूर्णिया।
मध्य प्रदेश: भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन।
दिल्ली/एनसीआर : दिल्ली/नई दिल्ली/एनसीआर।
उत्तराखंड: देहरादून, हलद्वानी, रूड़की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited