RRB Group D Kolkata and Guwahati Result 2022: कोलकाता और गुवाहाटी जोन का आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट जारी, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

RRB Guwahati and Kolkata Group D Result 2022: कोलकाता रीजन के लिए आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2022 आधिकारिक वेबसाइट rrbkolkata.gov.in पर और गुवाहाटी के लिए rrbguwahati.gov.in पर जारी किया गया है। उम्मीदवार यहां बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके आधिकारिक वेबसाइट की मदद से कट ऑफ, पीईटी के लिए चुने गए उम्मीदवारों की लिस्ट और परिणाम के लिए जांच कर सकते हैं।

RRB Group D Kolkata and Guwahati Region Result

RRB ग्रुप D का रिजल्ट हुआ जारी

RRB Guwahati and Kolkata Zone Wise Group D Result 2022: कोलकाता (RRB Kolkata Group D Result) और गुवाहाटी (RRB Guwahati Group D Result) रीजन के लिए आरआरबी यानी रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से ग्रुप डी सीबीटी रिजल्ट 2022 को जारी कर दिया गया है। इस परिणाम को कोलकाता क्षेत्र की आधिकारिक वेबसाइट rrbkolkata.gov.in और गुवाहाटी क्षेत्र की आधिकारिक वेबसाइट rrbguwahati.gov.in पर रिलीज किया गया है। यहां बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपने परिणाम को चेक किया जा सकता है।
जिन उम्मीदवारों ने इस चरण को मंजूरी दे दी है, वे अगले दौर के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं जो शारीरिक दक्षता परीक्षा है। परिणाम के साथ, कट ऑफ विवरण और शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची भी आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा सकती है। 17 अगस्त और 11 अक्टूबर, 2022 के बीच आयोजित की गई परीक्षा के लिए ग्रुप डी सीबीटी परिणाम जारी कर दिया गया है। कोलकाता क्षेत्र के अलावा, गुवाहाटी और भोपाल सहित कई क्षेत्रों के लिए भी परिणाम जारी किया गया है।
आरआरबी ग्रुप डी कोलकाता रीजन रिजल्ट 2022: RRB Group D Kolkata Result Direct Link
आरआरबी ग्रुप डी गुवाहाटी रीजन रिजल्ट 2022: RRB Group D Guwahati Result Direct Link
RRB कोलकाता और गुवाहाटी ग्रुप D रिजल्ट 2022: जानें कैसे करें चेक और डाउनलोड
  1. रेलवे भर्ती बोर्ड कोलकाता की आधिकारिक वेबसाइट rrbkolkata.gov.in या फिर गुवाहाटी रीजन की वेबसाइट rrbguwahati.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर, सीबीटी परिणाम लिंक पर क्लिक करें, उम्मीदवारों को दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  3. नया पेज खुलने पर यहां पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  4. कोलकाता क्षेत्र के लिए आरआरबी ग्रुप डी परिणाम 2022 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  5. इस पर दिए विवरण की मदद से परिणाम डाउनलोड करें।
रिजल्ट के साथ कट ऑफ डिटेल्स और पीईटी नोटिस भी जारी किया गया है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इसे देखें और परीक्षा के अगले चरण की तैयारी करें। उन्हें यह भी सलाह दी जाती है कि अपडेट को चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट के साथ लगातार बने रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited