RRB NTPC का ये एडमिट कार्ड rrbbhopal.gov.in पर जारी, लेवल 6 उम्मीदवार करें चेक

RRB NTPC Document Verification Admit Card: आरआरबी ने वेतन स्तर 6 के उम्मीदवारों के लिए आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड को जारी कर दिया है। उनके डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए एडमिट कार्ड rrbbhopal.gov.in पर ऑनलाइन जारी हुए हैं। उम्मीदवारों को के लिए डाउनलोड करने के स्टेप्स और साथ ही वेबसाइट का डायरेक्ट लिंक यहां साझा किया गया है।

RRB NTPC Admit Card for level 6

RRB NTPC Admit Card

RRB NTPC Level 6 Admit Card 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी ने वेतन स्तर 6 में उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया के लिए आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2022 जारी किया है। आरआरबी भोपाल के उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज सत्यापन के लिए आरआरबी एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट - rrbbhopal.gov.in पर रिलीज किए गए हैं। इन एडमिट कार्ड के डायरेक्ट लिंक को यहां पर नीचे चेक किया जा सकता है।
आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, वेतन स्तर 6 उम्मीदवारों के लिए भोपाल के लिए आरआरबी एनटीपीसी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया 10 अक्टूबर, 2022 से शुरू होगी। उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट से इसके लिए अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।
डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया के लिए अपने आरआरबी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने का तरीका जानने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गई प्रक्रिया का उल्लेख कर सकते हैं।
आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड डायरेक्ट लिंक- RRB NTPC Admit Card 2022 Download Direct Link
आरआरबी भोपाल शेड्यूल लिंक - RRB NTPC 2022 DV Schedule for RRB Bhopal
आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2022 - कैसे डाउनलोड करें
  1. आरआरबी भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट rrbbhopal.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर, DV के लिए ई-कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  3. अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म तिथि और अन्य क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  4. आपका आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2022 स्क्रीन पर दिखेगा।
  5. डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट निकाल लें।
डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र अपने साथ अपने संबंधित जगहों पर ले जाना याद रखना चाहिए। जो उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र लाने में विफल रहते हैं, उन्हें अपनी डीवी प्रक्रिया के लिए कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड यानी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर विवरण चेक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited