Sarkari Naukri 2023: 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए नौकरी, जानें कहां कहां हैं मौके

Sarkari Naukri 2023, Latest Job Notification: 10वीं पास लेकर ग्रेजुएट्स तक के लिए सरकारी नौकरी के बंपर मौके हैं। जानें देश के किन विभागों में सरकारी नौकरी के लिए भर्ती चल रही है।

Sarkari Naukri 2023 Latest Jobs Notification

Sarkari Naukri 2023 Latest Jobs Notification

Sarkari Naukri 2023, Latest Job Notification: सरकारी नौकरी की चाहत किसकी नहीं होती। हर कोई चाहता है कि उसे ऐसी नौकरी मिले जिसमें नौकरी की सुरक्षा की गारंटी हो और ये सरकारी नौकरी में ही संभव है। देशभर में युवा सरकारी नौकरी के लिए बेतहाशा मेहनत और तैयारी करते हैं। नौकरी तलाश रहे युवाओं की परेशानी को जानते हुए हम आपको बताएंगे कि देश के किन विभागों में सरकारी नौकरी के लिए भर्ती चल रही है। आपको बता दें कि इस समय 10वीं पास लेकर ग्रेजुएट्स तक के लिए सरकारी नौकरी के बंपर मौके हैं।

AIIMS Nagpur Faculty Recruitment 2023

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नागपुर में फैकल्टी के 90 पदों पर भर्ती चल रही है। आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर 2023 तक है।

PLW Railway Recruitment 2023

रेलवे में अप्रेंटिस की भर्ती चल रही है। इसके लिए 12वीं पास भी अप्लाई कर सकते हैं। इसमें इलेक्ट्रीशियन के 140 पद, मैकेनिक (डीजल) के 40 पद, मशीनिस्ट के 15 पद, फिटर के 75 पद, वेल्डर के 25 पद खाली हैं।

IOCL Trade & Technician Apprentice Recruitment 2023

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में तकनीशियन अपरेंटिस, ट्रेड अपरेंटिस के 1700 से अधिक पदों पर भर्ती हो रही है। आवेदन फॉर्म भरकर जमा करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 शाम पांच बजे तक है।

SSB Constable GD Sports Quota Recruitment

सशस्त्र सीमा बल (SSB) में खेल कोटा के तहत कॉन्स्टेबल जनरल ड्यूटी (GD) की भर्ती की जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार एसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट ssbrectt.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 तक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited