SBI CBO Admit Card 2024: इस तारीख तक जारी होगा एसबीआई सीबीओ एडमिड कार्ड, ऐसे करें चेक

SBI CBO Admit Card 2024 Release Date: एसबीआई सीबीओ परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी को होने वाली है, उम्मीदवार एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा में है, जिसे जल्द ही sbi.co.in पर जारी किया जाएगा।

SBI CBO Admit Card

एसबीआई सीबीओ एडमिड कार्ड

SBI CBO Admit Card 2024 Download Link: क्या आप ने भारतीय स्टेट बैंक (SBI) द्वारा आयोजित होने वाली सीबीओ परीक्षा का फॉर्म भरा था, अगर हां तो बता दें, ये परीक्षा 21 जनवरी को होने वाली है। उम्मीदवार यहां से एडमिट कार्ड डाउनलोड की अनुमानित तिथि देख सकते हैं। SBI CBO Exam 2024 Admit Card को एसबीआई की वेबसाइट sbi.co.in पर जारी किया जाएगा।

कब है एसबीआई सीबीओ परीक्षा - SBI CBO Exam Date

एसबीआई सीबीओ परीक्षा, जिसे Circle Based Officers कहते हैं का आयोजन 21 जनवरी 2024 को किया जाएगा। जल्द ही उन सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड अपलोड किया जाएगा जिन्होंने एसबीआई सीबीओ भर्ती के लिए आवेदन किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार एसबीआई परीक्षा तिथि से पांच दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करेगा, यानी 16 जनवरी तक इन एडमिट कार्ड को जारी किया जा सकता है।

एसबीआई सीबीओ एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड - SBI CBO Admit Card How to Download

  • एडमिट कार्ड जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • अब दाएं तरफ Career पर क्लिक करें।
  • यहां आपको SBI CBO Admit Card 2024 Download Link मिल जाएगा।
  • क्रेडिंशियल डालकर आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एसबीआई सीबीओ पद की संख्या - SBI CBO Post Number

भारतीय स्टेट बैंक का लक्ष्य इस भर्ती अभियान के माध्यम से सर्कल आधारित अधिकारियों के पद के लिए कुल 5447 रिक्तियां भरना है। इन रिक्तियों में से 5280 नियमित रिक्तियां हैं और शेष 167 बैकलॉग रिक्तियां हैं।

एसबीआई सीबीओ 2024 चयन प्रक्रिया - SBI CBO Exam Selection Process

चयन ऑनलाइन टेस्ट, स्क्रीनिंग और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी जिसमें 120 प्रश्न वस्तुनिष्ठ प्रकार के और 50 प्रश्न वर्णनात्मक प्रकार के होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited