SBI PO Recruitment 2023: एसबीआई में पीओ के 2000 पदों पर भर्ती, आज है आवेदन की लास्ट डेट

SBI PO Recruitment 2023 Last Date: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ओर से प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के 2000 हजार रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती निकाली गयी थी। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है।

SBI PO Recruitment 2023

SBI PO Recruitment 2023

SBI PO Recruitment 2023 Last Date: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ओर से प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के 2000 हजार रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती निकाली गयी थी। अब तक लाखों अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन 7 सितंबर से हो रहे हैं और आज यानी 27 सितंबर को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि है। ऐसे में अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाह रहे हैं तो बिना देर किए अपना आवेदन भर दें। एसबीआई पीओ भर्ती में आवेदन के लिए पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट bank.sbi पर जाना होगा।

SBI PO Recruitment 2023 Application Fees

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ओर से प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती के लिए जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 750 रुपये का भुगतान करना होगा। एससी, एसटी एवं पीएच उम्मीदवार निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से जमा किया जा सकता है।

How to Apply for SBI PO 2023

  • एसबीआई पीओ भर्ती में आवेदन के लिए पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट bank.sbiपर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर RECRUITMENT OF PROBATIONARY OFFICERS पर जाएं और Apply Online Link पर क्लिक करें।
  • इसके बाद नए पेज पर Click here for New Registration पर क्लिक करके पंजीकरण करें।
  • इसके बाद अभ्यर्थियों को स्टेप बाई स्टेप सभी जानकारी भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लेनी है।
  • अंत में उम्मीदवार आवेदन शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

SBI PO Recruitment Eligibility

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन उत्तीर्ण होना आवश्यक है। अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited