School Closed 22 January 2024 In MP: 22 जनवरी को बंद रहेंगे एमपी के सभी स्कूल, राज्य सरकार का आदेश

School Closed 22 January 2024 In MP, School Holiday 22 January 2024: मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग, भोपाल ने राज्य के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है। इस बात की जानकारी प्रशासन ने नोटिस जारी कर दिया है।

School Closed 22 January 2024,  School Holiday 22 January 2024

School Closed 22 January 2024 In MP: 22 जनवरी को बंद रहेंगे मध्य प्रदेश के स्कूल

School Closed 22 January 2024 In MP, School Holiday 22 January 2024: मध्य प्रदेश के स्कूल के छात्रों के लिए अहम सूचना है। अयोध्या में भगवान श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। इस मौके पर राज्य के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल 22 जनवरी 2024 को बंद रहेंगे। ध्यान रहे यह आदेश राज्य सरकार के सभी स्कूलों के लिए लागू होगा।

School Closed 22 January In MP: 22 जनवरी को बंद रहेंगे स्कूल

इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग ने आज यानी 19 जनवरी, शुक्रवार को नोटिस जारी कर दिया है। जारी नोटिस में कहा गया है कि अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर राज्य शासन एतदद्वारा प्रदेश के समस्त विद्यालयों में दिनांक 22 जनवरी 2024 को अवकाश घोषित करता है। ऐसे में कल यानी 20 जनवरी के बाद स्कूल 23 को खुलेंगे।

School Closed 22 January: रामलला की प्रांण प्रतिष्ठा

बता दें एक लंबे अरसे के बाद यह पावन अवसर आया है कि, जब राम मंदिर में रामलला की प्रांण प्रतिष्ठा होगी। इस दिन को भारतवर्ष में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए केंद्र सरकार ने अपने सभी सरकारी कार्यालयों में अवकाश घोषित कर दिया है। साथ ही राज्य सरकारों ने भी छुट्टी घोषित कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited