SSC Head Constable Answer Key: दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल आंसर की जारी, ssc.nic.in करें चेक

SSC released Delhi Police Head Constable Answer Key 2022: दिल्ली पुलिस में एसएससी हेड कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022 को जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आंसर की को चेक कर सकते हैं और इसे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC Delhi Police Head Constable Answer Key

एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल आंसर की

SSC Delhi Police Head Constable Answer key Sarkari Result: कर्मचारी चयन आयोग यानी एसएससी की ओर से दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती एग्जाम आंसर की 2022 को जारी कर दिया है। इसे चेक करने के लिए उम्मीदवार जो दिल्ली पुलिस परीक्षा, 2022 में हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) के लिए उपस्थित हुए हैं, वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in के माध्यम से आंसर की को डाउनलोड कर सकते हैं। दिल्ली पुलिस परीक्षा, 2022 में हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) के लिए कंप्यूटर आधारित एग्जाम 10 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2022 तक आयोजित किया गया था। नीचे आंसर की के डायरेक्ट लिंक को भी देख सकते हैं।
एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल आंसर की के खिलाफ आपत्ति उठाने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार 2 नवंबर से 7 नवंबर, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। प्रत्येक प्रश्न के लिए, उम्मीदवार को प्रति प्रश्न/उत्तर चुनौती के लिए ₹100/- की फीस का भुगतान करना होगा।
दिल्ली पुलिस एसएससी हेड कांस्टेबल आंसर की 2022: ऐसे करें डाउनलोड
उम्मीदवार नीचे दिए गए इन आसान चरणों के माध्यम से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं।
  1. एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर उपलब्ध दिल्ली पुलिस आंसर की 2022 लिंक में एसएससी हेड कांस्टेबल को क्लिक करें।
  3. लॉग इन विवरण दर्ज करके सब्मिट को क्लिक करें।
  4. आपकी आंसर की स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  5. आंसर की को चेक करें और पेज डाउनलोड कर लें।
  6. आगे की जरूरत के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी को अपने पास रखें।
दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल आंसर की डायरेक्ट लिंक- SSC Head Constable in Delhi Police Answer Key 2022
एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल आंसर की या रिजल्ट से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट को चेक कर सकते हैं। इसके अलावा आगे की प्रक्रिया के लिए भी कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जल्द ही सूचना दी जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited