Sarkari Naukri 2022: वीकेंड पर करिये इन सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई, देखें आपके लिए कौन सी है फिट

Top 5 Sarkari Naukri: :क्या आप भी सरकारी नौकरी खोज रहे हैं, तो यहां देखें टॉप 5 सरकारी नौकरी, जिनमें पंजीकरण की तिथि खत्म होने वाली है। उम्मीदवार यहां दिए गए वेबसाइट से इन सरकारी वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

top 5 sarkari job vacancy

Top 5 Sarkari Naukri job vacancy

Sarkari Naukri 2022: सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई करने की सोच रहे हैं, तो यहां देखें इस हफ्ते की टॉप 5 सरकारी जॉब्स, जिनकी आवेदन की अंतिम तिथि कुछ दिनों में खत्म होने वाली है। आप इन सरकारी वैेकेंसी के लिए इस वीकेंड अप्लाई कर सकते हैं, यहां आधकारिक साइट दी गई है, ताकि आप नोटिफिकेशन पढ़कर आवेदन कर सकें।
रेलवे भर्ती 2022
दक्षिणी रेलवे ने दक्षिण रेलवे के अधिकार क्षेत्र में विभिन्न डिवीजनों / कार्यशालाओं / इकाइयों में नामित ट्रेडों में प्रशिक्षुओं के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। योग्य उम्मीदवार sr.indianrailways.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर है। अधिसूचना के अनुसार, आवेदकों का चयन उम्मीदवारों के संबंध में तैयार की गई मेरिट सूची के आधार पर होगा।
मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल
मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (MPPEB) ने ग्रुप 5 पैरामेडिकल और नर्सिंग पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जबकि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार peb.mp.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 2 नवंबर तक अपने आवेदन में बदलाव कर सकते हैं।
नैनीताल बैंक लिमिटेड भर्ती 2022
नैनीताल बैंक लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार नैनीताल बैंक की आधिकारिक साइट nainitalbank.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 40 पदों को भरेगा। बता दें, पंजीकरण प्रक्रिया 14 अक्टूबर को शुरू हुई थी और 25 अक्टूबर 2022 को समाप्त होगी।
आईआरसीटीसी भर्ती 2022
इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) ने अपरेंटिस ट्रेनी (ITI) के पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया और रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट irctc.com या apprenticeship.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 25 अक्टूबर 2022 तक रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिये 80 रिक्तियों को भरा जाएगा।
उत्तर प्रदेश एडेड स्कूल, क्लर्क भर्ती 2022
उत्तर प्रदेश एडेड स्कूल में क्लर्क भर्ती 2022 की अधिसूचना स्कूलवार जारी की गई है। वे सभी उम्मीदवार जो इस क्लर्क भर्ती में रुचि रखते हैं और जिनके पास UPSSSC PET 2021 स्कोर कार्ड है और जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है, वे 27 अक्टूबर 2022 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें, 6 नवंबर को इस परीक्षा की मेरिट जारी की जाएगी जबकि 22 नवंबर को टाइपिंग टेस्ट और 4 दिसंबर को साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार upmsp.edu.in पर जा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited