UGC NET एडमिट कार्ड 8 और 10 अक्टूबर की परीक्षा के लिए जारी, देखें ugcnet.nta.nic.in डायरेक्ट लिंक

NTA ने UGC NET का एडमिट कार्ड 2022 जारी कर दिया है। 8 और 10 अक्टूबर को होने वाली UGC NET परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन उपलब्ध करा दिया गया है। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ugcnet.nta.nic से डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई प्रक्रिया का उल्लेख कर सकते हैं। डायरेक्ट लिंक भी यहां पर शेयर किया गया है।

UGC NET Admit Card 2022

UGC NET Admit Card 2022

UGC NET Admit Card 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए की ओर से 8 अक्टूबर और 10 अक्टूबर को होने जा रही परीक्षा के लिए यूजीसी नेट एडमिट कार्ड 2022 रिलीज कर दिया गया है। जो उम्मीदवारों यूजीसी नेट परीक्षा 2022 के लिए उपस्थित होना है, वे अब आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in से इसके लिए अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।
चौथे स्टेज के एग्जाम के लिए यूजीसी नेट का एडमिट कार्ड रिलीज हो गया है। उम्मीदवार जो 8 अक्टूबर, 2022 और 10 अक्टूबर, 2022 को परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले हैं, वे अपने यूजीसी नेट परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। यूजीसी नेट चरण 4 परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें, यह जानने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गई प्रक्रिया का उल्लेख कर सकते हैं। साथ हीडायरेक्ट लिंक को भी चेक कर सकते हैं।
यूजीसी नेट परीक्षा एडमिट कार्ड: UGC NET Admit Card 2022 Direct download link
यूजीसी नेट एडमिट कार्ड 2022 - कैसे डाउनलोड करें
यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जाएं।
होम पेज पर, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।
यूजीसी नेट 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए ऊपर उल्लिखित सीधे लिंक का भी उपयोग कर सकते हैं।
अपना आवेदन संख्या, जन्म तिथि और आवश्यक अन्य क्रेडेंशियल दर्ज करें।
आपका यूजीसी नेट एडमिट कार्ड 2022 स्क्रीन पर दिखाई देगा।
डाउनलोड करने के बाद भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी निकालकर अपने पास रख लें।
यूजीसी नेट 2022 - परीक्षा अनुसूची
यूजीसी नेट उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र का एक प्रिंटआउट अपने साथ अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों पर ले जाना याद रखना चाहिए। जो उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र ले जाने में विफल रहते हैं, उन्हें परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। NTA UGC NET परीक्षा के ताजा अपडेट के लिए यहां चेक करते रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Prabhash Rawat author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited