UGC NET Admit Card: 14 अक्टूबर एग्जाम के लिए यूजीसी नेट एडमिट कार्ड जारी, चेक करें डाउनलोड लिंक

UGC NET Admit Card 2022: आने वाले 14 अक्टूबर 2022 को होने जा रही यूजीसी नेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इसे आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जारी कर दिया गया है।

UGC NET Admit Card 2022 Out

UGC NET Admit Card

UGC NET Admit Card Download Link: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए ने यूजीसी नेट प्रवेश पत्र 2022 जारी किया है। यूजीसी नेट दिसंबर 2021 और जून 2022 (मर्ज किए गए चक्र) के लिए प्रवेश पत्र जारी किया गया है, चरण- IV परीक्षा 14 अक्टूबर, 2022 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं यूजीसी नेट की आधिकारिक साइट ugcnet.nta.nic.in के माध्यम से कार्ड।
उम्मीदवार अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके वेबसाइट से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं और साथ ही एडमिट कार्ड लिंक भी यहां पर चेक कर सकते हैं।
यूजीसी नेट प्रवेश पत्र लिंक- UGC NET Admit Card 2022 download Direct link
यूजीसी नेट एडमिट कार्ड 2022: कैसे करें डाउनलोड
  1. यूजीसी नेट की आधिकारिक साइट ugcnet.nta.nic.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर उपलब्ध यूजीसी नेट एडमिट कार्ड 2022 लिंक पर क्लिक करें।
  3. लॉग इन विवरण दर्ज करें और सब्मिट पर क्लिक करें।
  4. आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  5. एडमिट कार्ड की जांच करें और इसे डाउनलोड करें।
  6. आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
एजेंसी ने पहले उन उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र शहर के लिए उन्नत सूचना पर्ची जारी की है जो 14 अक्टूबर को कोड- 46, 08, 82, 25, 58, 63, 03, 93 और 21 के लिए एग्जाम में शामिल होंगे। अधिक संबंधित विवरण एनटीए की आधिकारिक साइट पर चेक किया जा सकता है।
NTA वर्तमान में चरण 4 के लिए UGC NET 2022 परीक्षा आयोजित कर रहा है। इस कार्यक्रम के अनुसार, कल, 13 अक्टूबर, 2022 के लिए एक परीक्षा निर्धारित है। उम्मीदवार अंग्रेजी परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited