UGC NET परीक्षा की सिटी स्लिप ugcnet.nta.nic.in लिंक जारी, जानें एडमिट कार्ड का अपडेट

NTA की ओर से 10 अक्टूबर, 2022 परीक्षा के लिए UGC NET परीक्षा सिटी स्लिप 2022 को रिलीज कर दिया गया है। यूजीसी नेट स्टेज 4 परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in की मदद से अपनी शहर की सूचना पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के स्टेप्स और डायरेक्ट लिंक यहां साझा किए गए हैं।

NTA UGC NET City Slip Released

NTA UGC NET City Slip

NTA UGC NET City Slip 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA की ओर से 10 अक्टूबर, 2022 परीक्षा के लिए UGC NET परीक्षा सिटी स्लिप 2022 जारी कर दी है। UGC NET 2022 के लिए चरण 4 परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट - ugcnet.nta.nic.in की मदद से इसके लिए अपनी सिटी स्लिप को डाउनलोड कर सकते हैं। UGC NET उम्मीदवारों के लिए NTA 10 अक्टूबर, 2022 को इतिहास की परीक्षा आयोजित करेगा। परीक्षा शिफ्ट 1 और शिफ्ट 2 दोनों में आयोजित की जाएगी।
उम्मीदवार 10 अक्टूबर को स्टेज 4 परीक्षा के लिए अपनी यूजीसी नेट परीक्षा सिटी स्लिप डाउनलोड करने का तरीका जानने के लिए स्टेप-दर-स्टेप प्रक्रिया का उल्लेख कर सकते हैं।
नेट परीक्षा सिटी स्लिप लिंक: UGC NET Exam city slip 2022 Direct Download Link
यूजीसी नेट परीक्षा सिटी स्लिप 2022 - ऐसे करें चेक
  1. यूजीसी नेट की आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर एडवांस सिटी स्लिप - फेज 4 के लिए लिंक पर क्लिक करें।
  3. अपनी यूजीसी नेट आवेदन संख्या, जन्म तिथि और मांगे गए अन्य क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  4. आपकी UGC NET 2022 सिटी स्लिप स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  5. डाउनलोड करके भविष्य के लिए एक प्रिंटआउट निकाल लें।
उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एनटीए 10 अक्टूबर, 2022 को होने वाली चरण 4 परीक्षा के लिए यूजीसी नेट प्रवेश पत्र जल्द ही जारी करेगा। अब तक, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा शहर पर्ची यानी सिटी स्लिप में प्रवेश पत्र नहीं है। एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख बाद में नोटिफिकेशन जारी होगा।
इससे पहले बीते दिन, NTA ने 8 अक्टूबर, 2022 को होने वाली UGC NET परीक्षा के लिए परीक्षा के लिए भी सिटी स्लिप भी जारी की। UGC NET 2022 परीक्षा के ताजा अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in को भी चेक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited