UP Lekhpal Result 2022: जानें कब जारी होंगे यूपी लेखपाल के नतीजे, वेबसाइट पर रखें पैनी नजर

UP Lekhpal Result 2022, UPSSSC Mains Lekhpal Result 2022: यूपी लेखपाल रिजल्ट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया था तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने नतीजे देख सकेंगे।

UP Lekhpal Result 2022

यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022

UP Lekhpal Result 2022: यूपी लेखपाल रिजल्ट का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से यूपी लेखपाल परीक्षा के नतीजे जल्द ही जारी किए जाएंगे। जिसके बाद परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से रिजल्ट डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा यहां भी यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022 की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दी जाएगी।
कब हुई परीक्षा
यूपी लेखपाल परीक्षा का आयोजन 31 जुलाई 2022 को किया गया था। वहीं, परीक्षा की संशोधित उत्तर कुंजी 7 सितंबर को जारी की गई। यूपी लेखपाल परीक्षा संपन्न हुए 4 महीने से ऊपर हो चुका है लेकिन आयोग ने अभी तक नतीजे नहीं घोषित किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लेखपाल रिजल्ट दिसंबर के अंत तक जारी कर दिया जाएगा। हालांकि, इस संबंध में आयोग की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
यूपी लेखपाल के नतीजे जल्द
यूपी लेखपाल मुख्य परीक्षा 2022 में शामिल अभ्यर्थी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिजल्ट घोषित करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए भी अभ्यर्थी बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि आयोग जल्द ही दोनो परीक्षाओं के नतीजे जारी करेगा।
How to download UPSSSC Lekhpal Result 2022: ऐसे डाउनलोड करें नतीजे
  • सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022 के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर के माध्यम से लॉगिन करें।
  • अब अभ्यर्थी यूपी लेखपाल मुख्य परीक्षा 2022 रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
इतने पदों पर भर्ती
यूपी लेखपाल मुख्य परीक्षा के जरिए 8085 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। यूपी लेखपाल भर्ती के लिए 7 जनवरी से 28 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन मांगे थे। अधिक जानकारी के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पांडे author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited