UP Lekhpal Result 2022: खत्म होगा इंतजार, जानें कब आएगा यूपी लेखपाल परीक्षा का रिजल्ट

UP Lekhpal Result 2022, Sarkari Result 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्ठ सेवा चयन आयोग की ओर से यूपी लेखपाल रिजल्ट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा। अगर आपने भी परीक्षा में भाग लिया है तो यहां आपको परीक्षा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स मिलेंगे।

UP Lekhpal Result 2022

यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022

UP Lekhpal Result 2022: यूपी लेखपाल रिजल्ट का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्ठ सेवा चयन आयोग की ओर से लेखपाल परीक्षा के नतीजे जल्द ही जारी किए जाएंगे। अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया है तो आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022 जारी होते ही सबसे पहले यहां सूचित किया जाएगा।
UPSSSC Lekhpal Result 2022: कब हुई परीक्षा
आयोग द्वारा राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 31 जुलाई 2022 को किया गया था। परीक्षा राज्य के आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, बरेली, गोरखपुर, झांसी, कानपुर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, प्रयागराज और वाराणसी में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक हुई थी। वहीं, परीक्षा की उत्तर कुंजी 7 सितंबर को जारी हुई थी।
UP Lekhpal Main Exam Result 2022: कब आएगा लेखपाल रिजल्ट
यूपी लेखपाल परीक्षा को अब पांच महीने होने को है लेकिन आयोग ने परीक्षा के नतीजे अभी तक नहीं जारी किए हैं। ऐसे में युवाओं के बीच नाराजगी का महौल है। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी आयोग से नतीजे जारी करने की मांग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूपी लेखपाल रिजल्ट जनवरी में घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि, आयोग ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
UP Lekhpal Main Result 2022: इस वेबसाइट पर रखें नजर
यूपी लेखपाल परीक्षा का रिजल्ट upsssc.gov.in पर जारी होगा। लेखपाल मुख्य परीक्षा के नतीजे जारी होते ही सबसे पहले यहां सूचित किया जाएगा। इसके साथ ही रिजल्ट की डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करवा दी जाएगी। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा से जुड़ी जानकारी के लिए केवल आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर ही चेक करें। अन्य किसी फर्जी वेबसाइट पर भरोसा न करें।
UPSSSC Lekhpal Result Date 2022: नई भर्ती जल्द
यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022 जारी होने के बाद आयोग लेखपाल की नई भर्ती की भी घोषणा कर सकता है। हालांकि, आयोग ने इस संबंध में फिलहाल कोई सूचना नहीं दी है। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पांडे author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited