UP Police Constable Recruitment 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल 60244 पदों की भर्ती के लिए बढ़ाई गई समय सीमा

UP Police Constable Recruitment 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 60244 के लिए फीस जमा करने लिए समय सीमा बढ़ा दी गई है। उम्मीदवार यहां से नई समय सीमा देख सकते हैं, पूरी जानकारी के लिए लेख देखें।

UP Police Constable Recruitment  2024

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2024

UP Police Constable Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल नागरिक पुलिस के 60,244 पदों को भरने के लिए चल रही भर्ती को लेकर नया व बड़ा अपडेट आया है। यूपी पुलिस भर्ती 2023 अभियान में, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने शुल्क समायोजन और आवेदन संशोधन की समय सीमा बढ़ा दी है।
शुल्क जमा करने की नई तिथि अब 18 जनवरी, 2024 कर दी गई है। बता दें, जो उम्मीदवार अंतिम दिन भुगतान करने की कोशिश कर रहे थे, उनकी शिकायत थी कि उन्हें फीस जमा करने में कठिनाई हुई है, इसी को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।
रिकॉर्ड अपलोड करने का भी मौका - UPPBPB Recruitment 2024
उम्मीदवारों से आग्रह किया गया है कि वे शुल्क समायोजन और आवेदन संशोधन के लिए इस निश्चित समय-सीमा का पालन करें। जो लोग डिजीलॉकर के माध्यम से रिकॉर्ड अपलोड करने में असमर्थ थे, उनके पास अब विस्तारित समय सीमा के भीतर ऐसा करने का अवसर है।
आवेदकों को किसी भी अतिरिक्त निर्देश के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in को नियमित रूप से चेक करते हुए सूचित रहना चाहिए। सभी प्रासंगिक जानकारी और परीक्षा-संबंधी निर्देश विशेष रूप से बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, और उम्मीदवारों को अपडेट के लिए इस स्रोत पर भरोसा करने की सलाह दी जाती है।
की हाइलाइट
  • UP Police Constable Recruitment Exam 2024 तारीख अभी तय नहीं हुई है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 फरवरी तक परीक्षा का आयोजन हो सकता है।
  • UP Police Constable Application Link को डिएक्टिव कर दिया गया है।
  • UPPBPB recruitment drive के माध्यम से 60244 पद भरे जाएंगे।
इसके अलावा उम्मीदवार टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल के एजुकेशन पेज पर भी बने रह सकते हैं, यहां Uttar Pradesh Police Recruitment से जुड़ी सभी अपडेट्स को कवर किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited