UPSC EPFO Interview Schedule 2024: जारी हुआ यूपीएससी ईपीएफओ इंटरव्यू का शेड्यूल, यहां देखें डेट और टाइम

UPSC EPFO Interview Schedule 2024: संघ लोक सेवा आयोग ने ईपीएफओ के एन्फोर्समेंट व अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर (EPFO Accounts Officer Interview Schedule) दिया है। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने इंटरव्यू का शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

UPSC EPFO Interview Schedule 2024 Released

UPSC EPFO Interview Schedule 2024 Released: यहां डाउनलोड करें यूपीएससी ईपीएफओ इंटरव्यू का शेड्यूल

UPSC EPFO Interview Schedule 2024 Released: यूपीएससी ईपीएफओ एन्फोर्समेंट ऑफिसर व अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी (UPSC EPFO Interview Schedule) खबर है। संघ लोक सेवा आयोग ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के तहत एन्फोर्समेंट ऑफिसर व अकाउंट्स ऑफिसर की भर्ती के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर (UPSC EPFO Accounts Officer Interview Schedule) दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर अपने इंटरव्यू का शेड्यूल चेक कर (EPFO Enforcement Officer Intervuiew Schedule) सकते हैं। यहां सफल होने वाले उम्मीदवारों को दस्तावेजों के वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा।

UPSC EPFO Interview Schedule: दो सेशन में होगा इंटरव्यू

जारी शेड्यूल के मुताबिक ईपीएफओ एनफोर्समेंट और अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 4 नवंबर से 6 दिसंबर 2024 तक होगा। यहां इंटरव्यू दो चरणों में आयोजित किया जाएगा। पहले सेशन का इंटरव्यू सुबह 9 बजे से होगा। जबकि दूसरे सेशन का इंटरव्यू दोपहर 12 बजे से होगा। ध्यान रहे चयनित अभ्यर्थियों को धौलपुर शाहजहां रोड, नई दिल्ली स्थित संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी के कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। यहां आप इंटरव्यू का शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC EPFO Interview Schedule 2024 : यहां डाउनलोड करें शेड्यूल

  • सबसे पहले UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • होमपेज पर जाकर UPSC EPFO Interview Schedule 2024 लिंक पर क्लिक करें।
  • इंटरव्यू की शेड्यूल आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।
ईपीएफओ एन्फोर्समेंट ऑफिसर व अकाउंट्स ऑफिसर के इंटरव्यू में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को नीचे दिए ये सभी दस्तावेजों को लेकर परीक्षा हॉल में प्रवेश करना होगा।

UPSC EPFO Interview Schedule 2024: ये डॉक्यूमेंट्स जरूरी

  1. निवास प्रमाण पत्र
  2. जन्म प्रमाण पत्र
  3. डिग्री या डिप्लोमा
  4. एक्सपीरियंस का सर्टिफिकेट
  5. जाति प्रमाण पत्र
  6. नाम में बदलाव का प्रमाण पत्र (यदि नाम में बदलाव हुआ हो)
यूपीएससी ईपीएफओ के इंटरव्यू से संबंधित अधिक जानकारी के लिए एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। एजुकेशन (Education News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य सिंह author

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की नगरी अयोध्या का रहने वाला हूं। लिखने-पढ़ने का शौकीन, राजनीति और शिक्षा से जुड़े मुद्दों में विशेष रुचि। साथ ही हेल्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited