UPSC IES, ISS Result 2023: जारी हुए यूपीएससी आईईएस व आईएसएस परीक्षा के टॉपर्स के नाम

UPSC IES, ISS Result 2023 Toppers Link: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने 2023 भारतीय आर्थिक सेवा (आईईएस) और भारतीय सांख्यिकी सेवा (आईएसएस) परीक्षाओं के लिए टॉपर्स सूची जारी कर दी है। दोनों सेवाओं के लिए परीक्षाएं 23 जून से 25 जून, 2023 तक आयोजित की गईं थी।

UPSC IES,  ISS Result  2023

यूपीएससी आईईएस, आईएसएस परिणाम 2023

UPSC IES, ISS Result 2023 Download Link with Toppers Name: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने 2023 भारतीय आर्थिक सेवा (IES) और भारतीय सांख्यिकी सेवा (ISS) परीक्षाओं के लिए टॉपर्स सूची जारी कर दी है। दोनों सेवाओं (UPSC IES, ISS Final Result 2023) के लिए परीक्षाएं 23 जून से 25 जून, 2023 तक आयोजित की गईं थी।
चयनित आवेदकों का साक्षात्कार 18 से 21 दिसंबर, 2023 तक हुआ। यूपीएससी आईईएस सीटों के लिए 18 उम्मीदवारों और आईएसएस नौकरियों के लिए 33 उम्मीदवारों की नियुक्ति करेगा।
टॉपर - UPSC IES, ISS Result 2023 Toppers
निखिल सिंध (UPSC ISS Topper Name) ने आईएसएस परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया और निश्चल मित्तल (UPSC IES Topper Name) ने आईईएस परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया।
मेरिट सूची के साथ परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर देखे जा सकते हैं।
नोटिस में कहा गया है कि आयोग इन उम्मीदवारों से मांगे गए मूल दस्तावेजों की मौलिकता की पुष्टि करेगा और अगली सूचना तक उनकी अनंतिम स्थिति तय करने पर रोक लगाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited