Vishwakarma Puja School Holiday: क्या विश्वकर्मा पूजा पर यूपी, दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के स्कूल बंद रहेंगे, यहां देखें

Vishwakarma Puja School Holiday In UP, Delhi, Noida, Ghaziabad: आज यानी 17 सितंबर 2024 को विश्वकर्मा पूजा व अनंत चतुर्दशी के अवसर पर उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र व ओडिशा के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है। यहां सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। यहां आप जान सकते हैं कि क्या गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और अलीगढ़ के स्कूल आज बंद रहेंगे?

Vishwakarma Puja School Holiday In UP, Delhi, Noida Ghaziabad

Vishwakarma Puja School Holiday: क्या विश्वकर्मा पूजा पर बंद रहेंगे यूपी और दिल्ली के स्कूल

Vishwakarma Puja School Holiday In UP, Delhi, Noida Ghaziabad: आज यानी 17 सितंबर को विश्वकर्मा व अनंत चतुर्दशी है। पूजा है। इस खास अवसर पर उत्तर प्रदेश, ओडिशा व महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज व अन्य शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का निर्देश दिया (Vishwakarma Puja School Holiday In UP) गया है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से अवकाश कैलेंडर जारी किया (School Closed Today In UP) गया था। जारी कैलेंडर में आज यानी 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा व अनंत चतुर्दशी के अवसर पर स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की (School Closed Today In Ghaziabad) गई है। ऐसे में नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, लखनऊ व दिल्ली के स्कूलों के छात्र लगातार गूगल पर सर्च कर रहे हैं कि क्या आज स्कूल (School Closed Today In Noida) बंद रहेंगे। यहां आप जान सकते हैं।

Vishwakarma Puja School Holiday In UP: यूपी के स्कूलों में छुट्टी

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग ने आज यानी 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा व अनंत चतुर्दशी के अवसर पर स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है। ऐसे में आज राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज व अन्य शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। ध्यान रहे राज्य सरकार का यह आदेश प्रदेश के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कलों के लिए लागू होगा।

Vishwakarma Puja School Holiday In Noida: क्या नोएडा के स्कूल आज बंद रहेंगे

नोएडा के स्कूल के छात्र लगातार गुगल पर सर्च कर रहे हैं कि क्या यहां आज स्कूलों में छुट्टी है। बता दें राज्य के बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से जारी कैलेंडर में आज यानी 17 सितंबर को अवकाश है। ऐसे में आज सभी स्कूल बंद रहेंगे।

Vishwakarma Puja School Holiday In Ghaziabad: गाजियाबाद के स्कूलों में आज छुट्टी

गाजियाबाद के स्कूलों में भी आज यानी 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा व अनंत चतुर्दशी के अवसर पर अवकाश है। अब स्कूल कल यानी 18 सितंबर को खुलेंगे। अधिक जानकारी के लिए आप एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य सिंह author

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की नगरी अयोध्या का रहने वाला हूं। लिखने-पढ़ने का शौकीन, राजनीति और शिक्षा से जुड़े मुद्दों में विशेष रुचि। साथ ही हेल्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited