अब सियासत में चमक बिखेरेंगी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, BJP में शामिल हुई 'अनुपमा'

अनुपमा जैसे कई हिट टीवी में नजर आ चुकी रुपाली गांगुली आज बीजेपी में शामिल हो गईं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं विकास के महायज्ञ में शामिल होना चाहती थी।

Rupali Ganguly

रूपाली गांगुली बीजेपी में शामिल

Rupali Ganguly Joins BJP: मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली छोटे पर्दे के अब राजनीति में भी धाक जमाने जा रही हैं। रूपाली गांगुली आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। आज वह दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुईं। पार्टी पदाधिकारियों ने पार्टी में उनका स्वागत किया। रूपाली गांगुली अनुपमा जैसे कई हिट टीवी में नजर आ चुकी हैं। 2020 में कोरोना दौर में शुरू हुआ अनुपमा आज नंबर वन शो बन गया है। इसे कोरोना काल में रिकॉर्ड दर्शकों ने देखा था।

तावड़े का कांग्रेस पर निशाना

विनोद तावड़े ने रुपाली गांगुली और अमेय जोशी, दोनों का पार्टी में स्वागत करते हुए वोट जिहाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा। तावड़े ने कांग्रेस पर भारतीय लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष अपने प्रचार में अब सिर्फ झूठ ही नहीं बल्कि वोट जिहाद के प्रचार तक उतर आया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस यह बताएं कि क्या कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर वोट जिहाद की बात चलाई जा रही है।
उन्होंने यह भी कहा कि इससे विपक्ष की बौखलाहट का पता चलता है कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है। वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा कि वह कला के रास्ते यहां तक पहुंची हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलकर देश की सेवा करेंगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जिस तरह से हर भारतीय की आत्मा पर अमिट छाप छोड़ी है, उसी तरह से उन्होंने उनकी आत्मा पर भी छाप छोड़ी है और वह सबके आशीर्वाद से भाजपा में शामिल हो रही हैं।

कहा- विकास के इस 'महायज्ञ' का हिस्सा बनना है

इस मौके पर रूपाली ने कहा, जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए...मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।

पीएम मोदी से मुलाकात के पल किए थे शेयर

बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में रूपाली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। इस साल की शुरुआत में रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का वीडियो पोस्ट किया था। इस मुलाकात को लेकर उन्होंने अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था, ''मैं उस दिन को अपने मन में याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी! यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ...यह सपना था हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी से मिलने का।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited