'महाराष्ट्र में हमारे काम का क्रेडिट ले रही मोदी सरकार...' टाइम्स नाउ नवभारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बोले आदित्य ठाकरे

Aditya Thackeray Exclusive: आदित्य ठाकरे ने दक्षिण मध्य मुंबई से शिवसेना उद्धव गुट के उम्मीदवार अनिल देसाई के लिए प्रचार करते हुए रोड शो किया। इस दौरान टाइम्स नाउ नवभारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में आदित्य ठाकरे ने कहा, ये बाहर के लोग (मोदी) आकर हमें सिखा रहे हैं कि नकली सेना कौन है और असली सेना कौन? हमें नकली संतान तक कहा, ये अपमान महाराष्ट्र का है और मेरे दादा-दादी का अपमान है।

Aditya Thackeray

आदित्य ठाकरे

Aditya Thackeray Exclusive: महाराष्ट्र में मोदी सरकार उद्धव ठाकरे सरकार में हुए कामों का क्रेडिट ले रही है, लेकिन जनता सब जानती है कि ये विकास के काम किसकी सरकार में हुए हैं। इस बार जनता अपना जवाब वोट से देगी। ये बात महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री व उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ खास बातचीत में कही। गुरुवार शाम आदित्य ठाकरे ने दक्षिण मध्य मुंबई से शिवसेना उद्धव गुट के उम्मीदवार अनिल देसाई के लिए प्रचार करते हुए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत सारी पार्टियां शक्ति प्रदर्शन करती हैं, लेकिन हम प्यार का प्रदर्शन करते हैं।
आदित्य ठाकरे ने कहा, बहुत सारी पार्टियां शक्ति प्रदर्शन करती हैं, हम प्यार का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ चोरों के हाथ में धनुष बाण गया है, लेकिन नतीजा यही होगा कि मशाल जीतेगी। हमारे साथ जनता की सहानुभूति है और लोगों का प्यार है। हमें भरोसा है कि उद्धव जी के काम पर हमें वोट मिलेंगे। उद्धव ठाकरे ने फेसबुक से सरकार चलाई सवाल पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं चोरों को जवाब नहीं देता।

बाहरी लोग न सिखाएं कौन असली-कौन नकली

आदित्य ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बाहर के लोग (मोदी) आकर हमें सिखा रहे हैं कि नकली सेना कौन है और असली सेना कौन? हमें नकली संतान तक कहा, ये अपमान महाराष्ट्र का है और मेरे दादा-दादी का अपमान है। उन्होंने कहा, अबकी बार 400 पार नहीं, अबकी बार बीजेपी तड़ीपार यही देश कह रहा है। मैं जनता से यही अपील करना चाहूंगा कि संविधान की रक्षा के लिए महाविकास आघाड़ी को वोट कीजिए।

रायबरेली से जीतें राहुल गांधी

आदित्य ठाकरे ने कहा, मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी रायबरेली से जीतें और यह भी चाहता हूं कि हर एक इंडिया एलायंस का उम्मीदवार जीते। प्रधानमंत्री ने कहा 4 जून को इंडिया एलाइंस बिखर जाएगी, इस आदित्य ने जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी और मोदी जी की डीबेट हो जाए फिर इस पर बात करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    Rakesh Kamal Trivedi author

    20 सालों से अधिक टीवी पत्रकारिता के अनुभव के साथ वर्तमान में टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के डिप्टी न्यूज एडिटर पद पर कार्यरत हैं। अपराध जगत और शोध पत्रकारि...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited