राहुल गांधी को मिला अखिलेश यादव का साथ, आगरा पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा तो शामिल हुए सपा प्रमुख

आगरा में रोड शो के दौरान राहुल और अखिलेश ने हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया। उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं।

akhilesh yadav rahul gandhi

भारत जोड़ो न्याय यात्रा शामिल हुआ अखिलेश यादव (फोटो- yadavakhilesh)

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश से गुजर रही है। इस दौरान राहुल गांधी का साथ देने के लिए अब सहयोगी दलों के नेता भी आने लगे हैं। बिहार में तेजस्वी यादव के बाद अब यूपी में अखिलेश यादव, राहुल गांधी का साथ देने इस मार्च में पहुंचे हैं। रविवार को जब भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगरा पहुंची तो समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव शामिल हुए।

गठबंधन के बाद अखिलेश हुए मार्च में शामिल

रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यात्रा में समाजवादी पार्टी प्रमुख का स्वागत किया और कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और सपा के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बनने के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव पहली बार एक साथ नजर आए हैं। सपा और कांग्रेस के पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के नेताओं के समर्थन में नारे लगाए।

क्या बोले अखिलेश यादव

आगरा में रोड शो के दौरान राहुल और अखिलेश ने हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया। उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। सपा अध्यक्ष ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा- "आज किसान सरकार के खिलाफ खड़े हैं। सरकार किसानों की ताकत से डरी हुई है। आने वाले समय में भाजपा हटेगी और ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार किसानों को सम्मान देगी।"

राहुल के नारे के समर्थन में ट्वीट

इस मार्च में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा- "नफ़रत करनेवालों को भी मोहब्बत सिखा देता है ये ‘आगरा’ है जनाब, जो दिलों को मिला देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited