'क्या आप पीएम उम्मीदवार हैं?' स्मृति ईरानी ने मोदी से बहस के लिए राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, देखें Video

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सार्वजनिक बहस के निमंत्रण को स्वीकार करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाया और पूछा कि क्या वह इंडिया ब्लॉक के प्रधान मंत्री पद के चेहरे हैं।

Smriti Irani mocks Rahul Gandhi

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया

मुख्य बातें
  1. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया
  2. उन्होंने सवाल किया कि 'क्या राहुल गांधी इंडिया ब्लॉक के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं?'
  3. 'क्या वह पीएम मोदी जैसे कद वाले व्यक्ति के साथ बहस कर सकते हैं?'
प्रमुख चुनावी मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सार्वजनिक बहस का निमंत्रण स्वीकार करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। उन्होंने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी इंडिया ब्लॉक के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और क्या वह पीएम मोदी जैसे कद वाले व्यक्ति के साथ बहस कर सकते हैं।
'सबसे पहले, जिस व्यक्ति में अपने तथाकथित महल में एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है, उसे घमंड करने से बचना चाहिए। दूसरे, कौन पीएम मोदी के बराबर बैठकर बहस करना चाहता है? मैं पूछना चाहता हूं अगर वह इंडिया ब्लॉक के पीएम उम्मीदवार हैं तो उन्हें बताएं,' ईरानी, जो कि अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार हैं, ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।
राहुल गांधी जो केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, ने औपचारिक रूप से लोकसभा चुनाव पर पीएम मोदी के साथ सार्वजनिक बहस का निमंत्रण स्वीकार कर लिया। यह निमंत्रण सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन बी लोकुर, उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश एपी शाह और वरिष्ठ पत्रकार एन राम ने दिया था।

'या तो वह स्वयं या कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे इसमें भाग लेने में प्रसन्न होंगे'

राहुल गांधी ने कहा कि इस तरह की बहस से 'लोगों को हमारे संबंधित दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलेगी और वे एक सूचित विकल्प चुनने में सक्षम होंगे' उन्होंने यह भी कहा कि या तो वह स्वयं या कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे इसमें भाग लेने में प्रसन्न होंगे। इस बीच, ईरानी ने लोकसभा चुनाव में मतदान के आंकड़ों पर सवाल उठाने के लिए खड़गे की आलोचना की और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited