Exclusive Interview: अन्नामलाई का राहुल गांधी पर अटैक, कहा-'चुनाव में सनातन धर्म बेहद खास मुद्दा', देखिए खास इंटरव्यू

Annamalai Exclusive Interview: तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ खास बातचीत में राहुल गांधी पर चुनावी अटैक किया, कहा-चुनाव में सनातन धर्म बेहद खास मुद्दा' है।

Annamalai Exclusive Interview

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई का खास इंटरव्यू

मुख्य बातें
  1. अन्नामलाई ने कहा-"इस चुनाव में सनातन धर्म बेहद खास मुद्दा" है
  2. अन्नामलाई ने दक्षिण भारत में बीजेपी की नई "विजय तस्वीर" बताई
  3. कहा कि "हैदराबाद में ओवैसी को कड़ा मुकाबला दे रहीं माधवी लता"
Annamalai Exclusive Interview: तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई अपनी अलग ही पहचान रखते हैं, लोकसभा चुनाव के बीच अन्नामलाई ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ खास बातचीत करते हुए कई अहम मुद्दों पर बातचीत की, इस दौरान अन्नामलाई ने डीएमके पर "पलटवार" किया और कहा कि "इस चुनाव में सनातन धर्म बेहद खास मुद्दा" है वहीं अन्नामलाई ने दक्षिण भारत में बीजेपी की नई "विजय तस्वीर" बताई और कहा कि "हैदराबाद में ओवैसी को कड़ा मुकाबला दे रहीं माधवी लता"
मंगलवार को तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष और दक्षिण के सिंघम के अन्नामलाई मुंबई में बीजेपी प्रचार के लिए मुंबई पहुंचे, इस मौके पर 'टाइम्स नाउ नवभारत 'ने 'अन्नामलाई' से खास बातचीत की-
* अभियोजन स्वीकृति (Prosecution Sanction) पर
डीएमके नहीं चाहती की अन्नामलाई बात करे, कुछ बोले। लेकिन वो मुझे रोक नहीं सकते, मैं बोलते रहूंगा। ये 100% पॉलिटिकल वेंदेता है लेकिन मैं डरता नहीं।
* सनातन पर
इस चुनाव खास तौर पर तमिलनाडु में सनातन धर्म ये बेहद अहम मुद्दा है क्योंकि स्टालिन और डीएमके हमेशा सनातन के खिलाफ रही है।
* मोदी मैजिक पर
कर्नाटक में क्लीन स्वीप होगा। गोवा और पोंडीचेरी में सभी सीटें जीत रहे हैं। तेलंगाना में बीजेपी, सबसे बड़ी नंबर 1 पार्टी बनेगी, तमिलनाडु में भी एनडीए डबल डिजिट में सीटें जीतेगी। इस चुनाव के बाद कांग्रेस का नॉर्थ इंडिया और साउथ इंडिया का ये नैरेटिव खत्म हो जाएगा।
* राहुल गांधी पर
राहुल गांधी का कहीं कोई मैजिक नहीं। ये कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की Moral bankruptcy है कि उन्होंने वायनाड चुनाव के बाद रायबरेली का एलान किया। जनता इनकी Duplicity नहीं चाहती। जनता इन्हे Befitting lesson सिखायेगी। कांग्रेस ने राहुल गांधी के आस पास जो Artificial construction खड़ा किया है everything will fall flatten in this election.
* ओवैसी और माधवी लता पर
बहुत टफ सीट है। लेकिन माधवी जी टफ फाइट दे रही हैं। देखिए 4 जून को क्या होता है। मैं 15 मिनट बनाम 15 सेकंड के विषय में कुछ नहीं कहना चाहता।
* हिमंता, POK, काशी और मथुरा पर
मैं इस विषय में कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मोदी जी ने कहा है, जो मामले सब्जुडिस है उस पर मैं बयान नहीं देना चाहता।
* संजय राउत पर
More he speaks it's better for us.
No body is going to listen to him.
* 400 सीटों पर
380 सीटों पर चुनाव हो चुके हैं और हम मेजोरिटी पार कर चुके हैं। हमारा टारगेट 370 सीट और एनडीए का 400 सीट, ये हम 100% पूरा कर रहे हैं इसमें कोई कन्फ्यूजन नहीं है, अब की बार 400 पर ये तय है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    Rakesh Kamal Trivedi author

    20 सालों से अधिक टीवी पत्रकारिता के अनुभव के साथ वर्तमान में टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के डिप्टी न्यूज एडिटर पद पर कार्यरत हैं। अपराध जगत और शोध पत्रकारि...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited