Exclusive: जो कहा वो किया...कांग्रेस के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने गिनाया मोदी सरकार का काम, राहुल गांधी पर बोला हमला

Anurag Thakur Exclusive: राहुल गांधी के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिनकी सरकारों में अधिकतर काम लटकते, झटकते होते थे, अब उनसे फटाफट की उम्मीद मत करिए।

मुख्य बातें
  • रविवार को बीजेपी ने जारी किया है अपना घोषणापत्र
  • युवा, महिला और किसान पर केंद्रिय है बीजेपी का घोषणापत्र
  • कांग्रेस ने बोला है बीजेपी के घोषणा पत्र पर बड़ा हमला
Anurag Thakur Exclusive: बीजेपी ने रविवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस ने इस घोषणापत्र पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस के आरोपों पर टाइम्स नाउ नवभारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है। बीजेपी ने कहा था कि 370 हटाएंगे, हटा दिया।

मोदी की गारंटी पर क्या बोले अनुराग ठाकुर

टाइम्स नाउ एवं टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर इन चीफ नाविका कुमार से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा- "रघुकुल रीत सदा चली आई प्राण जाए पर वचन न जाई। इसी पर आधारित है मोदी की गारंटी। जो कहा वो किया। 370 की बात, तीन तलाक से निजात की बात हो, CAA पर कानून बनाने की बात हो, राम मंदिर की बात हो, गरीबों के कल्याण की बात हो, जो मोदी ने कहा वो करके दिखाया और जो कहेंगे वो करके दिखाएंगे।"

कांग्रेस पर हमला

राहुल गांधी के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिनकी सरकारों में अधिकतर काम लटकते, झटकते होते थे, अब उनसे फटाफट की उम्मीद मत करिए। जो 70 साल में गरीबों के बैंक खाते नहीं खुला पाए वो खातों में पैसे कहां से डलवाएंगे।

भाजपा के घोषणापत्र में क्या-क्या

‘मोदी की गारंटी’ शीर्षक से जारी घोषणापत्र काफी हद तक समाज के विभिन्न वर्गों को लक्षित सरकार की मौजूदा कल्याणकारी योजनाओं पर आधारित है, जबकि भाजपा की ‘एक-राष्ट्र-एक-चुनाव’ और ‘समान नागरिक संहिता’ को लागू करने की प्रतिबद्धता को दोहराया गया है। भाजपा ने 'आयुष्मान भारत' योजना में 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी वरिष्ठ नागरिकों को शामिल करने का वादा किया, जो पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा प्रदान करती है। पार्टी ने उत्तर, दक्षिण और पूर्वी भारत में बुलेट ट्रेनों पर विचार करने और वंदे भारत, अमृत भारत और नमो भारत जैसी अत्याधुनिक ट्रेनों का विस्तार करने की भी बात की। साथ ही कई और वादे किए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited