'एक्ट्रेस का पति होने से बेहतर'... नवाब मलिक की बेटी ने एनसीपी (SP) प्रतिद्वंद्वी स्वरा के पति पर साधा निशाना

अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी की उम्मीदवार सना मलिक अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद से मुकाबला करेंगी जो शरद पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी गुट में शामिल हो गए हैं।

Swara Bhaskar husband

स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद और नबाब मलिक बेटी की सना मलिक में मुकाबला

एनसीपी नेता नवाब मलिक की बेटी सना मलिक ने सोमवार को अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पति और महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी फहाद अहमद पर कटाक्ष किया। मलिक ने मुंबई के अणुशक्ति नगर विधानसभा क्षेत्र से अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वह अहमद से मुकाबला करेंगी, जो रविवार को शरद पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी गुट में शामिल हो गए।

सना मलिक ने कहा, "मुझे नवाब मलिक की बेटी होने पर गर्व है। अगर नवाब मलिक की बेटी अणुशक्ति नगर की बेटी बन सकती है, तो यह एक अभिनेत्री का पति होने से बेहतर है।" उनके पिता नवाब मलिक, जो अणुशक्ति नगर से मौजूदा विधायक हैं, मानखुर्द-शिवाजी नगर से चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने पहले कहा था।

ये भी पढें- महाराष्ट्र चुनाव: स्वरा भास्कर के पति फहद को मिला टिकट नवाब मलिक की बेटी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

सना मलिक ने कहा कि उन्होंने अणुशक्ति नगर के लोगों के लिए कड़ी मेहनत की है और नामांकन दाखिल करने के समय स्थानीय लोगों का उनके पीछे एकजुट होना उनके समर्थन का सबूत है।उन्होंने यह भी कहा कि फहाद अहमद उनके दुश्मन नहीं बल्कि सिर्फ एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। 36 वर्षीय ने अपने 32 वर्षीय प्रतिद्वंद्वी के बारे में कहा, "यह राजनीति है। कोई भी दुश्मन नहीं है। केवल विरोधी हैं। अभी वे विरोधी हैं।"

'यहां के लोग मुझे सिर्फ नवाब मलिक की बेटी के रूप में नहीं जानते हैं'

सना मलिक ने कहा, "मैं फहाद के बारे में नहीं बोलूंगी, लेकिन मैं यह कहूंगी कि यहां के लोग मुझे सिर्फ नवाब मलिक की बेटी के रूप में नहीं जानते हैं, बल्कि वे कहेंगे कि वे मुझे इसलिए जानते हैं क्योंकि मैं उनके घर जाती हूं, उनके साथ चाय पीती हूं, उनकी समस्याएं सुनती हूं।" फरवरी 2022 में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद नवाब मलिक फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत पर हैं। उन पर 1993 में मुंबई में हुए धमाकों के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम से संबंध होने का आरोप है।

वो महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार का समर्थन करते हैं

उन्होंने पहले भाजपा पर राजनीतिक विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था हालांकि बाद में वह एनसीपी में शामिल हो गए, जो भाजपा के नेतृत्व वाले महायुति गठबंधन का हिस्सा है।जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके समर्थक भ्रमित महसूस करेंगे क्योंकि उनके पिता कभी भाजपा के खिलाफ थे और अब महायुति के सदस्य हैं, तो सना मलिक ने कहा कि वे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार का समर्थन करते हैं, जो क्षेत्र में विकास कार्य करने के लिए जिम्मेदार हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 20 नवंबर को एक ही चरण में होंगे और मतों की गिनती 23 नवंबर को होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited