गढ़ी सांपला किलोई सीट पर भूपिंदर हुड्डा को टक्कर देंगी मंजू हुड्डा, गैंगस्टर की पत्नी, पूर्व DSP की बेटी को BJP ने दिया है टिकट

Sampla-Kiloi constituency : राजेश से शादी होने के बाद मंजू अपने नाम के साथ यादव की जगह हुड्डा लगाने लगीं। अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मंजू ने उम्मीद जताई कि जिला परिषद चेयरमैन के रूप में उन्होंने जो काम किया है, वह उनकी उम्मीदवारी को और मजबूत करेगा और लोग उनका समर्थन करेंगे। चुनाव जीतने पर वह लोगों की सेवा पर अपना ध्यान मजबूती से लगाएंगी।

Manju Hooda

भूपिंदर हुड्डा के खिलाफ उम्मीदवार हैं मंजू।

मुख्य बातें
  • हरियाणा की गढ़ी सांपला किलोई सीट हाई प्रोफाइल सीट बन गई है
  • इस सीट पर भूपिंदर सिंह हुड्डा के खिलाफ भाजपा ने मंजू हुड्डा को उतारा
  • मंजू रोहतक जिला परिषद की चेयरमैन और हिस्ट्री शीटर की पत्नी हैं
Manju Hooda : हरियाणा में प्रत्याशियों की घोषणा होते ही सरगर्मी बढ़ गई है। सीट और चेहरे को देखते हुए राजनीतिक दलों ने अपने विरोधियों के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं। हरियाणा गढ़ी सांपला किलोई सीट हाई प्रोफाइल है। इस सीट से राज्य के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा कांग्रेस से उम्मीदवार हैं। कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ भाजपा ने जिस महिला प्रत्याशी को टिकट दिया है, उसका नाम मंजू हुड्डा है। मंजू पूर्व पुलिस अधिकारी की बेटी और गैंगस्टर की पत्नी हैं। मंजू अभी रोहतक जिला परिषद की चेयरमैन हैं।

लोगों का समर्थन मेरे साथ-मंजू

कांग्रेस के दिग्गज उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने और जीत दर्ज करने को लेकर मंजू आश्वस्त हैं। वह कहती हैं कि लोगों का समर्थन उनके साथ है और इस सीट पर कांग्रेस नेता को हराना उनके लिए कोई बड़ी चुनौती नहीं है। आइए जानते हैं कि आखिर मंजू हुड्डा कौन हैं और राजनीति में वह कबसे हैं। मंजू बीते डेढ़ साल से रोहतक जिला परिषद की चेयरमैन हैं। चेयरमैन रहते हुए मंजू ने जो काम किए हैं, भाजपा उन कार्यों को प्रचारित प्रसारित कर रही है।

हिस्ट्री शीटर हैं मंजू के पति

भाजपा लोगों को बता रही है कि मंजू उनके लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं। मंजू के पति राजेश हुड्डा है। राजेश की गिनती रोहतक के कद्दावर लोगों और एक हिस्ट्री शीटर के रूप में होती है। कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां राजेश के मामलों को चुनाव में उठाने की तैयारी कर रही है। हालांकि, मंजू का कहना है कि उनके पति का अतीत उनकी जिम्मेदारियों को प्रभावित नहीं करता है। मंजू कहती हैं कि वह हमेशा सही काम के लिए आवाज उठाती हैं। मंजू के पिता प्रदीप यादव हरियाणा पुलिस में डीएसपी रह चुके हैं।

पांच अक्टूबर को होगा मतदान

राजेश से शादी होने के बाद मंजू अपने नाम के साथ यादव की जगह हुड्डा लगाने लगीं। अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मंजू ने उम्मीद जताई कि जिला परिषद चेयरमैन के रूप में उन्होंने जो काम किया है, वह उनकी उम्मीदवारी को और मजबूत करेगा और लोग उनका समर्थन करेंगे। चुनाव जीतने पर वह लोगों की सेवा पर अपना ध्यान मजबूती से लगाएंगी। बता दें कि हरियाणा में विधानसभा की 90 सीटें हैं। इन सभी सीटों पर मतदान एक चरण में 5 अक्टूबर को होगा जबकि चुनाव नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। भाजपा और कांग्रेस ने अब तक अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited