'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया...', काउंटिंग के बीच अनिल विज का दिखा अनोखा अंदाज

Haryana Assembly Elections 2024: भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने एक बार फिर से अंबाला छावनी (कैंट) से चुनावी परचम लहराया है। हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए हो रही मतगणना के बीच अनिल विज का अलग अंदाज देखने को मिला। उन्होंने दिग्गज अभिनेता देव आनंद पर फिल्माया गया गीत 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया...' गाया।

Anil Vij

भाजपा नेता अनिल विज

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा का बढ़ता ग्राफ देखते हुए पार्टी नेता अनिल विज ने मंगलवार को दिग्गज अभिनेता देव आनंद पर फिल्माया गया गीत 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया...' गाया। अपनी गायन प्रतिभा के लिए भी चर्चित भाजपा के तेजतर्रार नेता विज अंबाला कैंट से छह बार विधायक रह चुके हैं और इस बार उन्होंने जीत दर्ज की है।

अनिल विज ने फिर मारी बाजी

71 वर्षीय अनिल विज ने 1961 की फिल्म 'हम दोनो' का गीत- 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया...' गाया। हालांकि, भाजपा ने चुनावों से पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि अगर पार्टी जीतती है तो नायब सिंह सैनी ही मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन अनिल विज ने हाल ही में मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी।

अच्छे मूड में नजर आए अनिल विज

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए विज काफी अच्छे मूड में नजर आए। पिछले महीने दिए गए उनके इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री पद के लिए दावा पेश करेंगे तो अनिल विज ने कहा कि उन्होंने हमेशा पार्टी के लिए खुद को समर्पित किया है और कभी कुछ नहीं मांगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited