केजरीवाल पर BJP का डबल अटैकः रविशंकर ने बताया 'सियासी फ्रीलांसर', ठाकुर बोले- शराब, घोटाला और भ्रष्टाचार CM के 'यार'

भाजपा नेता बोले, ‘‘मिनरल वाटर से लेकर मालिश तक, सभी पांच सितारा सुविधाएं जेल में उपलब्ध हैं। यह केजरीवाल के मॉडल में ही हो सकता है। आप के मंत्री भ्रष्टाचार करते हैं और केजरीवाल उन्हें ईमानदारी का प्रमाण पत्र देते हैं।’’

bjp aap

अनुराग ठाकुर, अरविंद केजरीवाल और रविशंकर प्रसाद। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
गुजरात में विधानसभा चुनाव और एमसीडी (दिल्ली)चुनाव से पहले बीजेपी ने शुक्रवार (25 नवंबर, 2022) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर डबल जुबानी अटैक किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आप संयोजक को ‘‘राजनीतिक फ्रीलांसर'' करार दिया। दावा किया कि गुजरातवासी उनकी आम आदमी पार्टी (आप) को खारिज कर देंगे।
सूबे के अहमदाबाद स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ता के दौरान वह बोले, "केजरीवाल चुनावों के दौरान हिमाचल प्रदेश गए थे। वह चुनावों के दौरान उत्तराखंड और गोवा भी गए थे, लेकिन अंततः आप (उन राज्यों में) हार गई। अब वह गुजरात में हैं।" उन्होंने कहा, "गुजरात में हमेशा कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनावी मुकाबले हुए हैं। उनमें भाजपा जीतती है वहीं कांग्रेस हार जाती है। तीसरा मोर्चा हमेशा गुजरात में विफल रहा है। केजरीवाल अब गुजरात आए हैं, इसलिए मैं उन्हें एक ‘‘राजनीतिक फ्रीलांसर’’कहना चाहता हूं।" दरअसल, गुजरात में दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को विधानसभा चुनाव हैं।
इस बीच, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप सरकार अराजकता का पर्याय बन गई है और शराब, घोटाले तथा भ्रष्टाचार इसके तीन यार हैं। चार दिसंबर को दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा के लिए प्रचार करते हुए ठाकुर ने कहा- केजरीवाल ने अपने सात साल के कार्यकाल में ‘‘झूठ की राजनीति’’ पर एक अविस्मरणीय अध्याय लिखा है।
दिलशाद कॉलोनी, वेलकम कॉलोनी, ललिता पार्क और पटपड़गंज में जनसभाओं में कहा, ‘‘दिल्ली में आप सरकार अराजकता का पर्याय बन गई है। इसके तीन दोस्त हैं- शराब, घोटाला और भ्रष्टाचार।’’ ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बड़े-बड़े दावे किए लेकिन अपनी जमानत भी गंवा दी।
आगे एक बयान में उनके हवाले से कहा गया है, ‘‘जैसे ही आप ने पंजाब में सरकार बनाई, उनके स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में इस्तीफा देना पड़ा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं, मालिश का आनंद ले रहे हैं और मौज-मस्ती कर रहे हैं।’’ भाजपा नेता बोले, ‘‘मिनरल वाटर से लेकर मालिश तक, सभी पांच सितारा सुविधाएं जेल में उपलब्ध हैं। यह केजरीवाल के मॉडल में ही हो सकता है। आप के मंत्री भ्रष्टाचार करते हैं और केजरीवाल उन्हें ईमानदारी का प्रमाण पत्र देते हैं।’’ (पीटीआई-भाषा इनपुट्स के साथ)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited