Tejasvi Surya: धर्म के नाम पर वोट मांग फंस गए तेजस्वी सूर्या, केस हो गया दर्ज

Tejasvi Surya: बेंगलुरु दक्षिण सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को कहा था कि हालांकि बीजेपी के पास 80 फीसदी लोग हैं जो पार्टी का समर्थन करते हैं, लेकिन केवल 20 फीसदी लोग ही भाजपा को वोट देते हैं।

tejashvi surya

तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज

Tejasvi Surya: बीजेपी सांसद और बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या बहुत बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। धर्म के नाम पर वोट मांगने के लिए तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। निर्वाचन आयोग ने यह एक्शन लिया है।

चुनाव आयोग ने लिया एक्शन

कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने ‘एक्स’ पर लिखा- "एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करने तथा धर्म के आधार पर वोट मांगने को लेकर 25 अप्रैल को जयनगर थाने में सांसद एवं बेंगलुरु दक्षिण से (भाजपा) प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।"

तेजस्वी सूर्या का बयान

बेंगलुरु दक्षिण सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को कहा था कि हालांकि बीजेपी के पास 80 फीसदी लोग हैं जो पार्टी का समर्थन करते हैं, लेकिन केवल 20 फीसदी लोग ही भाजपा को वोट देते हैं। जबकि कांग्रेस के पास केवल 20 फीसदी लोग हैं, उनमें से 80 प्रतिशत लोग पार्टी को वोट देते हैं।

तेजस्वी सूर्या के सामने कौन

सूर्या कांग्रेस उम्मीदवार सौम्या रेड्डी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं जो कर्नाटक के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी की बेटी हैं। बेंगलुरु दक्षिण सीट पर आज ही वोटिंग हुई है। मतदान के बाद सूर्या ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में 30 से अधिक सीटें नहीं जीत सकती है। सूर्या ने कहा- "कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से निराश हो गई है। सर्वेक्षण के बाद सर्वेक्षण से पता चलता है कि वह 30 से अधिक सीटें नहीं जीत सकती... वे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के खिलाफ जितने अधिक व्यक्तिगत हमले और निराधार आरोप लगाते हैं, इतिहास गवाह है कि प्रधानमंत्री ने केवल मजबूत हो गई है और भाजपा और अधिक लोकप्रिय हो गई है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited