Chirag Paswan Exclusive: मोदी सरकार, NDA के घटक दलों की मांग, तेजस्वी यादव इन सारे मुद्दों पर क्या बोले चिराग पासवान

Chirag Paswan Exclusive Interview: लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अब ये साफ हो गया है कि बीजेपी एनडीए के सहयोगी दलों की मदद से सरकार बना रही है ऐसे में LJP अध्यक्ष चिराग पासवान से 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने खास बातचीत की।

Chirag Paswan Exclusive Interview

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान से टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की

Chirag Paswan Exclusive Interview: चुनाव नतीजें आने के बाद काफी कयास चलते रहे कि मोदी सरकार तीसरी बार भी सत्तारूढ़ होगी कि नहीं खैर 5 जून को ये साफ हो गया कि बीजेपी एनडीए के सहयोगी दलों की मदद से सत्ता संभालने जा रही है इसको लेकर 5 जून को NDA की अहम बैठक में टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री एवं जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे सहित एनडीए के सभी नेताओं ने समर्थन किया, चिराग पासवान भी NDA की बैठक में शामिल हुए थे।
LJP अध्यक्ष चिराग पासवान से टाइम्स नाउ व टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए मोदी सरकार के गठन, एनडीए सहयोगी दलों के बारे में और इंडिया एलायंस आदि अहम मुद्दों पर खास बातचीत की।
'मोदी सरकार अब बैसाखी के सहारे चलेगी'? चिराग पासवान से नाविका कुमार के कड़े सवाल पर जवाब सुनें?
नीतीश कुमार एक बार फिर किंगमेकर की भूमिका में आ चुके हैं, इस मुद्दे पर LJP अध्यक्ष चिराग पासवान का क्या कहना है?
Times Now Navbharat से बातचीत में सुनिए चिराग पासवान ने गठबंधन से लेकर तेजस्वी तक क्या कुछ कहा?
देखें मोदी के 'हनुमान' Tejashwi Yadav का खास इंटरव्यू-
गौर हो कि लोकसभा चुनाव में Chirag Paswan की पार्टी एलजेपी ने बिहार की पांच सीटों पर चुनाव लड़कर प्रचंड जीत हासिल की है। अब सरकार गठन को लेकर तैयारियां तेज हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited