हरियाणा के चुनावी मैदान में उतरेंगे CM योगी, आज करेंगे चुनाव प्रचार; BJP प्रत्याशियों के पक्ष में बनायेंगे माहौल

Haryana Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। सीएम योगी राय विधानसभा क्षेत्र स्थित राधाकृष्ण मंदिर जखोली और फिर असंध विधानसभा क्षेत्र स्थित न्यू अनाज मंडी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

CM Yogi

आज हरियाणा के चुनावी मैदान में उतरेंगे CM योगी

Haryana Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव-2024 में BJP प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। मुख्यमंत्री रविवार सुबह 11:45 बजे पहले हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर सवा एक बजे राय विधानसभा क्षेत्र स्थित राधाकृष्ण मंदिर जखोली और फिर दोपहर बाद तीन बजे असंध विधानसभा क्षेत्र स्थित न्यू अनाज मंडी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कई विधानसभा क्षेत्रों में सीएम योगी करेंगे जनसभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोलेगें। रैली को लेकर भाजपा की ओर से व्यापक तैयारियां की गई हैं। जिले के असंध क्षेत्र में कांग्रेस ने अपने सिटिंग विधायक शमशेर सिंह गोगी को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा से यहां पार्टी के दो बार जिलाध्यक्ष रहे योगेंद्र राणा को प्रत्याशी बनाया हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा सफल बनाने के लिए BJP नेताओं ने शनिवार को व्यापक जनसंपर्क किया।
भारत निर्वाचन आयोग की ओर से 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा आम चुनाव के मतदान के मद्देनजर राज्य सरकार के अधीनस्थ सभी विभागों के कार्यालयों, बोर्ड, कार्पोरेशन और शिक्षण संस्थानों में वैतनिक अवकाश रहेगा। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि सभी फैक्ट्रियों, प्राइवेट व्यवसायिक संस्थानों, दुकानों आदि में भी इस दिन कर्मचारियों के लिए वैतनिक अवकाश रहेगा ताकि कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी कर सकें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited