Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने छत्तीसगढ़ बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस, दो दिन में माफी मांगने को कहा

Chhattisgarh News: भाजपा के नेताओं ने सिरसा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस की पूर्व प्रभारी शैलजा पर कोयला और शराब घोटाले के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं नेताओं ने यह भी आरोप लगाया था कि छत्तीसगढ़ में बतौर प्रभारी रहते हुए शैलजा ने विधानसभा चुनावों में पैसे लेकर टिकट बांटे थे।

Congress Leader Kumari Shailja

कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनावों के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रभारी व हरियाणा की सिरसा सीट से लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने भाजपा के 11 नेताओं को मानहानि का नोटिस भेजा है। जिन नेताओं को नोटिस भेजा गया है, उन्होंने कुमारी शैलजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कुमारी शैलजा ने सभी नेताओं को दो दिनों के अंदर माफी मांगने को कहा है, नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है। जिन नेताओं को नोटिस भेजा गया है वे पहले कांग्रेस में थे और बाद में भाजपा में शामिल हो गए।
उधर, कानूनी कार्रवाई और नोटिस को लेकर बीजेपी के नेताओं का कहना है कि वह इस तरह के नोटिस से डरने वाले नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेताओं ने कुमारी शैलजा पर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में लेन-देन के सीधे आरोप लगाए हैं।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें, भाजपा के नेताओं ने सिरसा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस की पूर्व प्रभारी शैलजा पर कोयला और शराब घोटाले के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं नेताओं ने यह भी आरोप लगाया था कि छत्तीसगढ़ में बतौर प्रभारी रहते हुए शैलजा ने टिकट वितरण मामले में उचित उम्मीदवारों की अनदेखी की थी ओर सिर्फ पैसा देने वालों को टिकट दिया था, जिस कारण विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था।

इन नेताओं को भेजा गया नोटिस

कांग्रेस नेता शैलजा ने पूर्व कांग्रेस के संगठन मंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी, पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा, पूर्व महापौर वाणी राव, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रही अनीता रावटे, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी साहू, उषा पटेल, पूर्व प्रदेश ओबीसी कांग्रेस अध्यक्ष चौलेश्वर चंद्राकर, आलोक पांडे, अजय बंसल और अरुण सिंह को नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि अगर ये नेता आरोप नहीं साबित करते हैं तो दो दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited