मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM Modi से मिलने का मांगा वक्त, कांग्रेस के घोषणापत्र पर करना चाहते हैं चर्चा

Mallikarjun Kharge: सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी से मिलने का वक्त मांगा है। वह पीएम मोदी से मिलकर कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर चर्चा करना चाहते हैं। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि खड़गे पार्टी के घोषणा पत्र पर दिए गए हालिया बयानों को लेकर पीएम मोदी से बात करेंगे और उन्हें न्याय पत्र के बारे में समझाने की कोशिश करेंगे।

Mallikarjun Kharge seeks time to meet PM Modi

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी से मिलने का वक्त मांगा

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस के घोषणापत्र और मुस्लिमों को लेकर पीएम मोदी के हालिया बयान के बाद देश की सियासत में आग लगी हुई है। अब खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का वक्त मांगा है। वह पीएम मोदी से मिलकर कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर चर्चा करना चाहते हैं। यह जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से दी गई है।
वेणुगोपाल ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष खड़गे पार्टी के घोषणा पत्र पर दिए गए हालिया बयानों को लेकर पीएम मोदी से बात करेंगे और उन्हें न्याय पत्र के बारे में समझाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने बताया कि खड़गे पीएम मोद के सामने अपना पक्ष रखेंगे। बता दें, रविवार को पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो वह आपकी संपत्ति मुस्लिमों को बांट देंगे।

पीएम मोदी का पूरा बयान

राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस का घोषणापत्र कह रहा है कि वे माताओं बहनों के सोने का हिसाब करेंगे, उसकी जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को बांट देंगे। उनको बांटेगे जिनके बारे में मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। पहले जब उनकी सरकार थी, उन्होंने कहा था की देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठी करके किसको बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे, आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा।

पहले बताया था मुस्लिम लीग की छाप

इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग की छाप बताया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूरी तरह मुस्लिम लीग की छाप है। तुष्टिकरण के दलदल में कांग्रेस इतना डूब गई है कि उससे कभी बाहर नहीं निकल सकती। उसने जो घोषणा पत्र बनाया है, वो कांग्रेस का नहीं, बल्कि मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited